बिना शब्दों के बहुत कुछ बताता है ''सूफीयम सुजातयुम'' में मेरा किरदार- अदिति राव हैदरी

7/7/2020 1:33:48 PM

नई दिल्ली। इस महीने की 3 तारीख को अमेजन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद, फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम' को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा और सरहाना मिल रही है। सूफीवाद का जादू फिल्म में बरकरार है, जो अपने खूबसूरत गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। फिल्म की कहानी देव मोहन का किरदार सूफी और अदिति राव हैदरी द्वारा अभिनीत सुजाता की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती है, जो एक मूक उच्च जाति की हिंदू महिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on Mar 13, 2020 at 1:00am PDT

अपने किरदार को लेकर अदिति ने कहा ये
 इस बारे में बात करते हुए कि कैसे चुप्पी ने उन्हें अपने किरदार को अधिक शक्तिशाली तरीके से पेश करने में मदद की, अदिति राव हैदरी कहती है कि मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा क्योंकि कहीं न कहीं आप खामोशी के साथ अपनी दुनिया बना लेते हैं। आप शब्दों के बिना बहुत कुछ बता सकते हैं और स्क्रीन पर यह करना, एक प्यारा अनुभव था। मैं लंबे शॉट्स कर सकती थी और चूंकि यह किरदार आंतरिक भावना के बारे में है, इसलिए मैं अधिक सहजता के साथ एक पूरा सीन कर सकती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beating lockdown Monday blues with some casual Friday dressing 😋...#NostalgiaPost

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on Apr 27, 2020 at 3:03am PDT

मिली पूरी आजादी
अभिनेत्री ने आगे कहा कि निर्देशक और डीओपी ने मुझे अपने तरीके से काम करने की पूरी आजादी दी थी, फिर चाहे वो अपने हावभाव पेश करना हो या अपने तरीके से फ्रेम का उपयोग करना, मुझे पूरी स्वतंत्रता थी। मैंने साइन लैंग्वेज भी सीखी; हमारे पास एक साइन लैंग्वेज सिखाने वाला शिक्षक था जो शूटिंग के हर एक दिन सेट पर मौजूद रहता था और हमारे निर्देशक इस बारे में बेहद स्ट्रिक्ट थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sufiyumsujathayum ♥️ A world premiere on Amazon Prime for the first time in the history of Malayalam cinema... and a first for me too! #SufiyumSujatayumOnPrime Coming soon on @primevideoin #WorldPremierOnPrime @actor_vijaybabu @actor_jayasurya @naranipuzhashanavas

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on May 14, 2020 at 9:24pm PDT

नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफ़ीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर के तहत किया है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। 'सूफ़ीयम सुजातयुम' को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू द्वारा एक साथ लाया गया है। आप भी इस खूबसूरत म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म का लुत्फ उठाना भूलिएगा नहीं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News