एमएक्स टकाटक फेम हाउस ने शानदार सफलता हा‍सिल की

12/25/2020 12:42:20 PM

नई दिल्ली। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स जल्द से जल्द ऐसे मनोरंजक और वायरल कंटेंट पेश करने का काम करना चाहते हैं, जोकि दर्शकों को पसंद आये। बदलाव लाने में अग्रणी और लाखों नये टैलेंट को कॅरियर का एक उपयोगी विकल्प देने के लिये, एमएक्स टकाटक ने अपना पहला डिजिटल इनिशिएटिव ‘फेम हाउस’ लॉन्च किया है। तेजी से बढ़ते कंटेंट क्रिएटर्स की कम्युननिटी के हुनर को निखारने के उद्देश्य से उन्होंने यह कदम उठाया है।

क्या है ये फेम हाउस
‘फेम हाउस’ एक रियलिटी सीरीज है, जहां कंटेंट क्रिएटर्स को रोज फेम के टास्क को जीतने की चुनौती दी गयी और उसे एक्सक्लूयसिव रूप से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया। ‘फेम हाउस’ नये दौर के कंटेंट क्रिएटर्स के बीच तुरंत ही बेहद हिट हो गया और यह उनके लिये अगला डिजिटल सुपरस्टायर बनने के माध्यम के रूप में उभरा। भारत के कंटेंट क्रिएटर्स इस ‘फेम हाउस’ के अगले सीजन में एंट्री लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि उन्हेंट और लाखों फॉलोअर्स बनाने का मौका मिले और साथ ही साथ वेब सीरीज में काम करने का उनका सपना पूरा हो सके।

पहले सीजन में थे 18 क्रिएटर्स
 इसके पहले सीजन में 18 कंटेंट क्रिएटर्स थे और उसे गोवा के खूबसूरत लोकेशन में फिल्माया गया था। उनके पास एक साथ मिलकर कंटेंट तैयार करने और ढेर सारी मस्ती के लिये 7 दिन थे। इस घर में रहने वाले लोग प्रोफेशनल मदद और एमएक्स टकाटक एप्प के पहले मोबाइल कंटेंट क्रिएशन टूल से लैस थे। इस एप्प ने सही मायने में क्रिएटर्स के सामने असीमित संभावनाओं की दुनिया खोल दी थी।

शो के इस एडिशन में एंट्री करने वाले सभी लोगों में अलग-अलग तरह की खूबी और प्रतिभा थी। उनमें से कोई अपने एक्टिंग के हुनर के लिये मशहूर था तो कोई कपल वीडियो बनाने के लिये। वहीं कुछ कॉन्सेप्ट वीडियोज बनाने के लिये चर्चित थे। एक साथ काम करने के अनुभव से ना केवल इन्लुये एंसर को और ज्यादा फॉलोअर्स मिले, बल्कि उन्हें अपने पोर्टफोलियो को बेहतर बनाने में भी मदद मिली। साथ ही ऐसा कंटेंट तैयार हुआ जोकि पहले से कहीं ज्या्दा रोचक था।

शामिल हुए ये सितारे
‘फेम हाउस’ के सीजन 1 में शामिल होने वाले अन्य डिजिटिल सितारे हैं- निशा गुरगैन, शाल्वीफ चौहान, दीपक जोशी, रिजवान खान, लकी डांसर लकी, अमूल्या रत्तेन, आयुष यादव, रश ट्विन्स , तारिक खान, विश राठौर, सलोनी मित्तसल, विशाल कालरा, सोफिया अंसारी, कनिष्का शर्मा, रिद्धिमा जैन, स्वाति शर्मा और वीरांगना। आइये उनसे जानते हैं ‘फेम हाउस’ के पहले और बाद का उनका अनुभव कैसा रहा।

विशाल कालरा कहते हैं कि जब मैं अंदर आया मेरे 3 लाख 80 हजार फॉलोअर्स थे। आज मेरे 10 लाख फॉलोअर्स हैं। मुझे नहीं लगता कि यदि यह ‘फेम हाउस’ के लिये नहीं होता तो इतनी तेजी से और स्थायी बढ़त मिलती।‘फेम हाउस’ में होने वाली तरक्की‘ इस शॉर्ट वीडियो तक ही सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य प्ले्टफॉर्म तक है। आयुष यादव जोकि यूट्यूबर हैं उनका कहना है, “मैं काफी समय से यूट्यूबर हूं, लेकिन मैं शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म पर रहा हूं। जब से ‘फेम हाउस’ से लौटकर आया हूं, मेरे सभी सोशल मीडिया अकाउंट के फैन्स दीवाने हो रहे हैं।

एक अन्य प्रतियोगी ने कहा ये
 एक अन्य प्रतियोगी निशा गुरगैन कहती हैं कि मेरे सभी वीडियोज में फॉलोअर्स बढ़े हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन मेरे लिये सबसे बड़ी बात है कि एमएक्स प्लेयर ने मेरे सपनों को पूरा करने के लिये रास्ता तैयार किया है। उन्होंने ‘एमएक्स् टकाटक फेम हाउस’ में पूरी तरह एक रि‍यलिटी सीरीज बनाकर हमें स्टारडम के और करीब ला दिया है तो  यदि आप भी इन्लुैन एंसर के रूप में उनके सफर के बारे में और जानना चाहते हैं और अपने पसंदीदा कंटेंट क्रिएटर की जिंदगी को करीब से देखना चाहते हैं तो अभी एमएक्स प्लेंयर पर ‘फेम हाउस’ देखना शुरू करें। साथ ही उनके मजेदार वीडियोज देखने के लिये एमएक्स टकाटक एप्पल को डाउनलोड करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

static