एमएक्स स्टूडियोज ने दुबई इकोनॉमी एंड टूरिज्म के साथ एडवेंचर से भरी मिनी सीरीज ''ए स्पिन अराउंड दुबई'' के लिए की साझेदारी

1/5/2023 12:56:38 PM

मुंबई। भारत का लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म, एमएक्स प्लेयर को विभिन्न शैलियों और प्रारूपों में आकर्षक कंटेंट के साथ अपने दर्शकों की विविध जरूरतों को पूरा करने के लिए पहचाना जाता है। एक संपूर्ण मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण की दिशा में, एमएक्स स्टूडियो ने दुबई इकोनॉमी एंड टूरिज्म के साथ एक एडवेंचर से भरपूर तीन एपिसोडिक मिनी-सीरीज़ 'ए स्पिन अराउंड दुबई' के लिए अपने सहयोग की घोषणा की है। जेमी और जेसी लीवर अभिनीत यह सीरीज आज मएक्स प्लेयर पर विशेष रूप से स्ट्रीम होगी।

लोकप्रिय कॉमेडी जोड़ी और भाई-बहन, जेमी और जेसी लीवर, जो अपनी मनमौजी कंटेंट के लिए जाने जाते हैं, परिवार की छुट्टियों के दौरान रोमांच के लिए अपने पैशन को शेयर करते हैं। अपने अगले डेस्टिनेशन की तलाश में, वे दुबई को चुनते हैं, एक ऐसा शहर जो टाइमलेस एक्सपीरियंस और रोमांच प्रदान करता है। केवल, इस यात्रा में एक मोड़ आता है क्योंकि वे बिना किसी यात्रा कार्यक्रम के दुबई जाते हैं और हाथ में बस एक चरखा होता है जो यह तय करता है कि वे शहर में कहाँ जाएँगे। इस सीरीज में नौ रोमांचक स्थानों पर विचित्र गतिविधियों की पड़ताल की गई है, जो भाई-बहन अपने हास्यपूर्ण ट्विस्ट के साथ करते हैं। एक गर्म हवा के गुब्बारे में एक रेगिस्तानी सूर्योदय देखने से लेकर बुर्ज खलीफा के शानदार दृश्य के साथ एक फाउंटेन शो तक, या स्काई व्यू ऑब्जर्वेटरी की 53वीं मंजिल पर एज वॉक का अनुभव करने के लिए, मास्टर शेफ विनीत भाटिया से मिलने के लिए, जो जोड़ी के वाइब से मेल खाते हैं, जेमी और जेसी दर्शकों को दुबई के कुछ बेहतरीन स्थानों से रूबरू कराएंगे।

बदर अली हबीब, क्षेत्र के प्रमुख - दक्षिण एशिया, दुबई कॉर्पोरेशन फॉर टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग ने कहा, "हम एमएक्स प्लेयर के साथ मिलकर इसकी नई मिनी-सीरीज़ लॉन्च करने के लिए रोमांचित थे, जो भारतीय यात्रियों को दुबई और सभी का पता लगाने के लिए प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया और उत्साह भरे शहर की पेशकश की है। दुनिया के सबसे अधिक Instagram शहरों में से एक के रूप में, दुबई अछूते परिदृश्य से लेकर विश्व स्तरीय आकर्षण और अनुभवों तक विविध प्रकार की पृष्ठभूमि प्रदान करता है। जेमी और जेसी वास्तव में एक मजेदार जोड़ी हैं, जो अपनी शानदार कॉमेडी के लिए लोकप्रिय हैं और हम भारतीय दर्शकों को अपने शहर में सच्चे 'लीवर' फैशन में देखने के लिए उत्सुक हैं।

उनके साहसिक कारनामों के बारे में विस्तार से बताते हुए, जेमी लीवर ने कहा, “यह हमारी एक साथ पहली सीरीज़ है और हम यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। हमें उम्मीद है कि हम उत्साह पैदा करने और दुबई, इसके लोगों और इसकी संस्कृति के साथ सही संबंध दिखाने में कामयाब रहे हैं। इस सीरीज ने मुझे सिखाया कि कभी-कभी, सबसे अच्छे अनुभव वे होते हैं जो अनियोजित होते हैं और मुझे लगता है कि जेसी और मैं दोनों इस तरह के और रोमांच के लिए दुबई वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते हैं और इस चक्र को घूमने देते हैं।

जेसी लीवर ने आगे कहा, "जेमी के साथ इस तरह के एक अद्भुत शहर और इसकी एड्रेनालाईन भरी गतिविधियों की खोज करने का मौका मिलने के अलावा - यह एक अनोखा अनुभव था जो 'ए स्पिन अराउंड दुबई' ने हमें पेश किया। दुबई हमेशा अपने अभिनव अनुभवों और वास्तुकला के लिए जाना जाता है, लेकिन हमने जो शूट किया है वह कई तरह से यादगार अनुभव हैं और मैं दर्शकों के शो को स्ट्रीम करने और उनकी अनियोजित छुट्टी की योजना शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।

एमएक्स प्लेयर की ब्रांडेड कंटेंट शाखा, एमएक्स स्टूडियो विभिन्न ब्रांडों के लिए बेस्पोक समाधान बनाती है।

 'ए स्पिन अराउंड दुबई' के साथ दुबई की सच्ची भावना को उजागर करें, जो 5 जनवरी 2023 से एमएक्स प्लेयर पर विशेष रूप से स्ट्रीम होगा

Custom

Auto Desk