Trailer Out: आपके नॉलेज को टेस्ट करने MX पर जल्द आ रहा है एक मनोरंजक क्विज शो

12/12/2022 2:03:43 PM

मुंबई। कहते हैं कि सामान्य ज्ञान कई बार इतना सामान्य नहीं होता। नवोदित सुंदर पिचाई और फाल्गुनी नायर अच्छी तरह से जानते हैं कि एक स्मार्ट बिजनेस साम्राज्य बनाने के लिए क्या करना पड़ता है। कॉमर्स और बिजनेस स्कूल के छात्रों की क्षमता को स्वीकार और टेस्ट करते हुए, इस क्विज शो को अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे और जिसमें कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले शामिल होंगे, जो अपने विभिन्न अवतारों में मिमिक्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

रियलिटी क्विज शो के हर एपिसोड में अलग-अलग स्कूलों/कॉलेजों के 2 छात्रों की 3 टीमें होंगी, जो इसके अंत में एक विनर होगा। कुल 13 एपिसोड में, 9 एपिसोड क्वालीफाइंग राउंड होंगे जिसमें सेमीफाइनल और 1 ग्रैंड फिनाले के लिए 3 एपिसोड होंगे, जिसमें अंतिम विजेता को ट्रॉफी और ₹ 10 लाख नकद पुरस्कार मिलेगा।

डॉ. संकेत भोसले ने कहा, “मुझे इस आकर्षक क्विज़ शो में एक कॉमेडी सेगमेंट जोड़ने का विचार बहुत अच्छा लगा, यह वास्तव में इन उज्ज्वल छात्रों के चेहरों पर मुस्कान लाता है और इससे भी अधिक, यह वास्तव में शो के प्रारूप में एक हटके ट्विस्ट जोड़ता है। इस पीढ़ी में अध्ययन करने और अपने जीवन में कुछ बनाने का क्रेज इतना तेज है और मुझे खुशी है कि मैं इन युवा छात्रों के प्रयासों को प्रोत्साहित करने और पहचानने के बड़ा बिजनेस और एमएक्स प्लेयर के विजन का हिस्सा बन सका। मुझे एक डॉक्टर होने के नाते शो में बेस्ट मेडिसिन देना अच्छा लगा।

इस शो और डील के बारे में बात करते हुए सुरेश मेनन,एमएक्स स्टूडियोज के कंटेंट और क्रिएटिव हेड ने कहा, ''एमएक्स स्टूडियो आकर्षक, अभिनव और प्रासंगिक समाधानों के माध्यम से प्रभावी रूप से ब्रांड संदेश दे रहा है। क्विज़ शो हमेशा दुनिया भर के दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहा हैं और एमएक्स स्टूडियो में, हमारा मानना है कि हमारे दर्शक विविध शैलियों के कंटेंट का उपभोग करने के लिए तैयार हैं। बड़ा बिजनेस के साथ हमारी 3-शो कंटेंट साझेदारी, इस दिशा में एक कदम है और पहला शो 'बिजनेस बाजी'  एक यूनिक क्विज शो है जो हमारे युवा छात्रों को व्यावसायिक अंतर्दृष्टि के साथ शिक्षित करते हुए उनके व्यापार कौशल और ज्ञान का परीक्षण करेगा। यह शो सभी इच्छुक/नवोदित उद्यमियों के लिए है और हमें उम्मीद है कि यह एक राग अलापेगा क्योंकि हम अपने दर्शकों को गुणवत्ता की पेशकश और उनके साथ संबंधों को और मजबूत करना जारी रखेंगे।’

जाने-माने बिजनेस कोच डॉ. विवेक बिंद्रा शो में स्टार्ट-अप गुरु के रूप में दिखाई देंगे। बड़ा बिजनेस के सीईओ और संस्थापक डॉ. विवेक बिंद्रा ने कहा, “बिजनेस बाजी की अवधारणा यह सुनिश्चित करने के उद्देश्य से की गई थी कि बिजनेस के बारे में सीखना मजेदार और आकर्षक हो। हम एमएक्स स्टूडियोज के साथ अपने सहयोग को लेकर रोमांचित हैं क्योंकि एमएक्स प्लेयर हमारी ताजा, प्रासंगिक और सार्वभौमिक रूप से आकर्षक सामग्री के साथ भारत के विविध दर्शकों तक पहुंचने के लिए इस पहल का एक आदर्श मंच है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News