Mx Player फिर लेकर आया है पुरस्‍कृ‍त शो ‘क्रूजिंग-लेजेंड्स’

4/13/2021 12:26:10 PM

नई दिल्ली। इस प्‍लेटफॉर्म ने एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया है और यह शो 16 अप्रैल को लाइव किया जायेगा। उनका कहना है कि घूमना-फिरना जिंदगी है और ऐसे में बीएमडब्‍ल्‍यू मोटरैड लेकर आया है एक एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘क्रूजिंग लेजेंड्स: डाउन पेट्रोल। 

 

Mx Player फिर लेकर आया है पुरस्‍कृ‍त शो ‘क्रूजिंग-लेजेंड्स’
यह सीरीज कैस्‍ट्रॉल पावर 1 अल्‍टीमेट द्वारा पावर्ड है और गोप्रो इसके एसोसिएट स्‍पॉन्‍सर हैं। यह सीरीज निश्चित रूप से उपरोक्‍त कथन को सही मायने में साकार करती है। पुरस्‍कृत शो के चौथे सीजन में 4 बाइकिंग लेजेंड सफर की अपनी चाहत पूरी करने के लिए निकलेंगे। ये चारों ज्‍यादातर भारत के पूर्वी हिस्‍से अरुणाचल प्रदेश का सफर करेंगे। ये सभी एक नये आगाज की प्रेरणा लेंगे और देश में सबसे पहले ‘उगते सूरज’ का नजारा देखेंगे। इस ट्रैवल सीरीज के सभी 4 एपिसोड एमएक्‍स प्‍लेयर पर 16 अप्रैल से फ्री में उपलब्‍ध होंगे।


 
सारे चुने गये राइडर्स अलग-अलग पर्सनैलिटी के हैं और यह बात इस सीरीज को खास बनाती है। इनके उद्देश्‍य भी अलग-अलग हैं। इनके ट्रैवलिंग का कारण एक-दूसरे से अलग है, वे किस तरह ट्रैवल करते हैं और ट्रैवल करने के दौरान क्‍या करते हैं ,उनमें भी फर्क देखने को मिलेगा। हर एपिसोड में अलग-अलग राइडर नेतृत्‍व करेंगे और सफर के आगे का एजेंडा तय करेंगे। 

 

उन चार राइडर्स में शामिल हैं, हर्ष मान राय, को-फाउंडर हेलमेट स्‍टोरीज, गैरेज 52, रोलिंग स्‍टोन इंडिया और मैन्‍स वर्ल्‍ड मैगजीन्‍स; कैंडिडा लुईस,  एक ऐसे बाइकर जो दुनिया को ट्रैवल का महत्‍व बताने के मिशन पर निकले हैं, ओसेफ चाको, ऑटोकार के अस्सिटेंट एडिटर हैं और चौथे बाइकर हैं वीर नकाई, जोकि दुनिया भर में भारतीय मोटरसाइकलिंग का जाना-माना चेहरा हैं।तरह-तरह के व्‍यंजन, लोग और स्‍थानीय लोगों के तौर-तरीकों को जानने के लिये शामिल हो जाइये इन 4 राइडर्स के साथ भारत के ऑर्किड राज्‍य अरुणाचल प्रदेश के वर्चुअल ट्रिप पर जाने के लिये।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News