फिल्म 'चिंटू का बर्थडे' को वर्ल्ड म्यूजिक डे और फादर्स डे पर दिया गया एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट!

6/23/2020 6:18:58 PM

नई दिल्ली। भारत में मूल कंटेंट के सबसे बड़े निर्माता जी5 द्वारा 'चिंटू का बर्थडे' के लिए लोकप्रियता और सुर्खियों बटोरने के बाद, वर्ल्ड म्यूजिक डे और फादर्स डे के अवसर पर फिल्म को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देते हुए टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। यह गाना प्रतिभाशाली राजीव वी भल्ला द्वारा रचित और गुनगुनाया गया है और निर्देशक सत्यंशु सिंह द्वारा लिखित है।

निर्देशक जोड़ी सत्यांशु और देवांशु सिंह ने व्यक्त करते हुए कहा, 'काश यह दुनिया चिंटू के पिता द्वारा संचालित होती। मैं जिन्दगी जीने के लिए मदन तिवारी के दृष्टिकोण की आकांक्षा करता हूं। इतनी कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद उन्होंने कभी भी यह विश्वास करना बंद नहीं किया कि अच्छी चीजें अच्छे लोगों के साथ होती हैं। पिछले दो हफ्तों से 'चिंटू का बर्थडे' के लिए हमें इस तरह की टिप्पणियां मिल रही हैं। हम सभी को उनके प्यार और सकारात्मकता के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। 'फादर्स डे 'और 'वर्ल्ड म्यूजिक डे' पर, हमने गर्व के साथ एक गाना प्रस्तुत किया है, जो 'बाप-बेटे' की इस अनूठी कहानी का जश्न मनाता है।'

चिंटू के ईर्द-गिर्द घूमती है कहानी
यह पारिवारिक नाटक 6 साल के चिंटू नाम के व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है, जो सद्दाम के पतन के समय में अपने परिवार के साथ इराक में फंस गया था। फिल्म में एक मध्यम वर्गीय परिवार द्वारा युद्व की स्थिति के बीच अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने की सरल आकांक्षा को एक अनोखे और खूबसूरत अंदाज में बयां किया गया है। 'चिंटू का बर्थडे' एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है, जो हंसी, मस्ती और आनंद के कई रोमांचकारी क्षणों से भरपूर है।

5 जून को हुआ प्रीमियर
विनय पाठक, तिलोत्तमा शोम, सीमा पाहवा, रेगिनाल्ड बार्न्स, नैट स्कोल्ज, वेदांत राज चिब्बर, बिशा चतुर्वेदी, खालिद मस्सो और मीर मेहरोस अभिनीत, 'चिंटू का बर्थडे' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सत्यंशु और देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित और फर्स्ट ड्राफ्ट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।
 फिल्म 'चिंटू का बर्थडे' 5 जून को विशेष रूप से जी5 पर प्रीमियर किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News