हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज 68 साल के बप्पी लाहिरी, कोविड-19 से जंग जीतने में मदद करने वालों को कहा- Than

4/12/2021 9:40:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर बप्पी लाहिरी बीते दिनों ही कोविड पाॅजिटिव पाए गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद बप्पी लाहिरी की तबीयत काफी बिगड़ गई थी और उन्होंने ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। वहीं अब सिंगर को लेकर अच्छी खबर आई है। 68 साल के बप्पी लाहिरी अब कोरोना से जंग जीत गए हैं और हाॅस्पिटल से घर लौट आए हैं।

PunjabKesari

घर लौटने के बाद बप्पी लाहिड़ी ने सबसे पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल  के उन लोगों का शुक्रियाअदा किया, जिन्होंने कोरोनावायरस से जंग जीतने में उनकी मदद की। सिंगर ने अपने इंस्टा पर तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह काफी खुश दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने कलरफुल जैकेट पहना हुआ है। तस्वीर में वह थम्स अप करते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

बप्पी दा ने लिखा-'भगवान और मेरे प्रियजनों के आशीर्वाद से मैं घर वापस आ गया हूं। ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेज और स्टाफ मेंबर्स का विशेष धन्यवाद। प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

PunjabKesari

इससे पहले 17 मार्च को बप्पी दा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को यह सूचना दी थी कि उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन के लिए अपना नाम प्री-रजिस्टर करा लिया है। इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों से भी अपना पहले ही नाम रजिस्टर कराने का आग्रह किया था, जो कि सरकार द्वारा वैक्सीन के लिए निर्धारित उम्र के तहत आते हैं। इसके कुछ दिन बाद यानि 31 मार्च को बप्पी दा के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News