रमजान में रोजा ना रखने पर ट्रोल हुए सारा, इब्राहिम और सैफ, यूजर्स बोले-''तुम लोग मुस्लमान के नाम पर कलंक हो''

4/11/2022 8:51:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक अच्छे एक्टर तो हैं ही इसके अलावा एक बिंदास पिता भी हैं। सैफ चाहे कितने भी बिजी क्यों ना हो वह अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं छोड़ते। बीते शनिवार सैफ को बड़ी बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं। जहां कुछ लोग इस फैमिली गैटटुगैदर को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, इस समय रमजान के महीने चल रहे हैं। मुस्लिम समुदाय के लोग बड़ी संख्या में रोजा रख रहे हैं। रोजा न रखने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें फटकार लगा रहे हैं। लोगों के एक खास वर्ग द्वारा उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा और 'अपने मुस्लिम नाम बदल लेने की सलाह' दी जा रही है।

 

PunjabKesari

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-'रोजा रख लो। मुसलमान के नाम पे कलंक हो कलंक।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'अपना मुस्लिम नाम बदलना चाहिए।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ये कैसे नाम के मुस्लिम हैं जो रमजान मैं लंच कर रहे हैं।'

PunjabKesari

 

 

हालांकि, कुछ यूजर्स ने उनका समर्थन किया है। उनका कहना है कि सैफ और उनकी फैमिली की इच्छा है कि वे उपवास करना चाहते हैं या नहीं। 'इस्लाम में यह नहीं कहा गया है कि आप उपवास कीजिए या पूजा कीजिए... सभी को जवाबदेह होने को नहीं कहा जाता है...।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अमृता सिंह के साथ अपनी पहली शादी से सैफ के बच्चे हैं। सारा और इब्राहिम दोनों ही सैफ और उनकी पत्नी करीना के साथ अच्छे बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्हें अक्सर सैफ और बेबो के बेटों तैमूर और जेह के साथ देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो सैफ जल्द ही निर्देशक ओम राउत की 'आदिपुरुष' में और ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' में नजर आएंगे। वहीं सारा की बात करें तो उन्हें हाल ही में विक्की कौशल के साथ अपनी अपकमिगं फिल्म की शूटिंग पूरी की। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं इब्राहिम अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए कमर कस रहे हैं। वह इस समय करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News