अंदर तक झकझोर देगी मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज ''निशाचर''

4/26/2022 2:27:31 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमने शेरशाह, बेलबॉटम और भुज जैसी हालिया युद्ध देशभक्ति वाली फिल्में देखी हैं, लेकिन अब समय एक ऐसी शैली पर ध्यान केंद्रित करने का है जिसे आप प्यार के साथ -साथ नफरत करेंगे। निशाचर एक आगमी वेब सीरीज है जो एक मर्डर मिस्त्री ड्रामा है, जिसकी कहानी लखनऊ शहर के इर्द- गिर्द धूमती है। सीरीज आपके रातों की नींद उड़ा देगी।

वेब सीरीज के ट्रेलर को एक पावर-पैक प्रतिक्रिया मिली और आखिरकार वेब सीरीज आज रिलीज़ हो गई है, और यह बहुत ही डरावना है। रोहित राजावत इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे है। टेलीविजन उद्योग में अपनी पहचान बनाने के बाद रोहित राजावत अब अपनी नई रिलीज के साथ ओटीटी की दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rohit Rajawat (@rohitrajawat17)

अपनी पहली मर्डर मिस्ट्री सीरीज़ पर, रोहित ने कहा, "जैसा कि आज सीरीज़ आखिरकार रिलीज़ हो गई है, मैं अपनी पहली सीरीज़ को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। मैं इसे देखने के लिए अपने दर्शकों का इंतज़ार नहीं कर सकता।" सीरीज में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, और निश्चित रूप से, इसे दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत लगी है। ट्रेलर को निश्चित रूप से उस सस्पेंस पर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया मिली थी, और जिन्होंने अभी तक सीरीज देख ली है वे निशाचर को बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे है, इसलिए मैं इसके बारे में खुश हूं  और अब लोगो के पप्रतिक्रिया को सुनने के लिए उत्सुक्त हु और आज फाइनली सीरीज रिलीज़ हो गयी है इससे बड़ी मेरे लिए ख़ुशी की बात और कुछ नहीं है| "

निशाचर एक नए ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जेमप्लेक्स' पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो दुनिया भर में 26 अप्रैल को रिलीज होगी। इस परियोजना का निर्देशन जाने-माने टीवी निर्देशक धर्मेंद्र कुमार ने किया है, जो लगभग १०  वर्षों से इंडस्ट्री में हैं। शूटिंग सेंस प्रोडक्शन के तहत। सीरीज अजीत गोस्वामी द्वारा लिखी गई है, जो एक प्रमुख भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगे, सीरीज में अन्य कलाकार भी है जैसे - सोनाली राठौर, दिव्य कुमार, प्रियंका सचान शर्मा, अनुराग सोनी, विश्वदीप त्रिपाठी, नारायण चौहान, ममता सक्सेना, सोनी, हरि पासवान, अश्विनी चौहान और विशाल शर्मा अभिनेताओं का एक प्रतिभाशाली बंडल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News