क्या फिर साथ नजर आएंगे ‘मुन्ना भाई और सर्किट’? ‘Munna Bhai M.B.B.S. 3’ की हो रही तैयारी!

9/15/2023 2:27:05 PM

मुंबई। संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस’ 2003 में रिलीज हुई थी। और आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। फिल्म में मुन्ना और सर्किट की जोड़ी को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं। फिल्म में ढेर सारी कॉमेडी, इमोशन और प्यार दिखाया गया था। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने फैंस के लिए कुछ खास और नया पेश किया था, कुछ ऐसा जो पहले कभी नहीं देखा गया था। 

ऐसे में लोग मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को एक बार फिर एक साथ देखना चाहते थे, जिसके बाद फिल्म का सिक्वल बनाया गया और नाम रखा ‘लगे रहो मुन्ना भाई’। फिल्म के दूसरे पार्ट को भी लोगों ने खूब प्यार दिया। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फिल्म डायरेक्टर हिरानी के साथ संजय दत्त और अरशद को देखा गया। खुशी की बात यह है कि वीडियो में संजय औऱ अरशद, मुन्ना और सर्किट के गेटअप में नजर आ रहें हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यह अंदाजा लगा रहा है कि शायद हिरानी ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ का थर्ड पार्ट बनाने जा रहें हैं। अगर ये खबर सच हैं तो फैंस अपने होश खोने वाले हैं क्योंकी हर कोई चाहता है कि सुपर डूपर हिट 'मुन्ना भाई एमबीबीएस’ का तीसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News