वेकेशन मनाने गई ''बबीता जी'' का जर्मनी में रोड एक्सिडेंट, मुनमुन दत्ता के घुटने में लगी गहरी चोट

11/21/2022 4:16:09 PM

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता यानि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया है। इस वजह से उन्हें अब घर लौटना पड़ा। इस बात की जानकारी कुद मुनमुन दत्ता ने दी।

 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा- 'जर्मनी में एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। मेरे बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है। इसलिए मुझे अपनी ट्रैवेल कम करना है और घर वापस जाना है।' गौरतबल है कि  मुनमुन दत्ता बहुत ज्यादा ट्रैवेल करती हैं। उन्होंने लगभग एक हफ्ते पहले अपनी यूरोप यात्रा शुरू की थी लेकिन दुर्भाग्य से एक्ट्रेस जर्मनी में एक दुर्घटना का शिकार हो गईं और अब वो घर लौट रही हैं।

PunjabKesari

 

अभी दो दिन पहले ही मुनमुन स्विट्जरलैंड के इंटरलेकन से ट्रेन से जर्मनी गई थीं। उन्होंने फैंस के साथ इस ट्रिप की तसवीरें शेयर की थी। उन्होंने कॉफी पीते हुए अपनी फोटो पोस्ट की थी। कुछ दिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बापूजी यानी अमित भट्ट को सेट पर शूटिंग करते वक्त चोट लग गई थी। एस सीन में दौड़ना था और वो इसे करते हुए गिर पड़े। उन्हें चोट लग गई जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News