तारक मेहता का उल्टा चश्मा : शो छोड़ने की खबरों पर मुनमुन दत्ता का बयान, बोली- अगर मैं छोडूंगी तो खुद घोषणा करूंगी

7/26/2021 4:01:22 PM

मुंबई. शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। जेठालाल-दयाबेन शो की जान हैं। वहीं बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता के कारण भी शो को काफी टीआरपी मिलती है। पिछले कुछ दिनों से मुनमुन शो में नजर नहीं आई हैं। जिसके बाद अफवाहें उड़ने लगीं कि दया वकानी की तरह मुनमुन ने भी शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि बीते दिनों शो के मेकर्स ने इन अफवाहों को खंडन किया था। अब इस मामले पर मुनमुन ने खुद चुप्पी तोड़ी है और इन अफवाहों को गलत बताया है। 


मुनमुन ने कहा- 'पिछले दो तीन दिनों में ऐसी झूठी बातें बताईं गईं जिनका मेरी जिंदगी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है। लोग कह रहे हैं कि मैंने शो के सेट पर रिपोर्ट नहीं किया जो पूरी तरह से गलत है। सच तो ये है कि शो के ट्रैक में मेरी जरूरत नहीं थी तो मुझे बुलाया ही नहीं गया'।


मुनमुन ने आगे कहा- 'सीन और अगला ट्रैक प्रोडक्शन तय करता है मैं नहीं करती। मैं सिर्फ काम पर जाती हूं, अपना काम करती हूं और वापस आ जाती हूं। जाहिर है अगर सीन में मेरी जरूरत नहीं होगी तो मैं शूटिंग नहीं करूंगी। अगर मैं शो को अलविदा कहने की योजना बना रही हूं तो इसकी घोषणा मैं खुद करूंगी क्योंकि मेरे किरदार से दर्शक जुड़े हुए हैं। अनुमान लगाने की बजाय उन्हें सच्चाई जानने का हक है'।


बता दें इससे पहले मुनमुन जाति विशेष पर टिप्पणी करने को लेकर चर्चा में आ गई थी। मुनमुन द्वारा जाति विशेष पर टिप्पणी करने पर बहुत बवाल हो गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने माफी मांगी थी।

Content Writer

Parminder Kaur