''मुझे गिरफ्तार नहीं किया गया था, बस एक रूटीन पूछताछ के लिए गई थी'': मुनमुन दत्ता

2/9/2022 8:36:43 AM

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' यानि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि  मुनमुन दत्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।दरअसल, पिछले साल मुनमुन दत्त के खिलाफ यू-ट्यूब पर जातिगत टिप्पणी करने की वजह से हरियाणा के हंसी कस्बे में मामला दर्ज किया गया था। दावा किया गया कि मुनमुन दत्ता को इसी मामले में हरियाणा पुलिस ने औपचारिक तौर पर गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं ये भी खबरें थी कि उनसे 4 घंटे पूछताछ की गई। वहीं अब इन खबरों पर मुनमुन दत्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुनमुन दत्ता ने एक इंटरव्यू ने इस मामले पर बता करते हुए कहा कि वह सिर्फ एक रूटीन पूछताछ के लिए गई थीं।

PunjabKesari

उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। मुनमुन दत्ता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा- मैं गिरफ्तार हो गई थी, इन अफवाहों के खिलाफ में बताना चाहूंगी कि मैं बस एक रूटीन पूछताछ के लिए पुलिसवालों के साथ गई थी।

PunjabKesari

मुनमुन ने आगे कहा- 'मुझे गिरफ्तार नहीं किया था बल्कि शुक्रवार को जब मैं कोर्ट गई थी तो पूछताछ के लिए जाने से पहले ही मुझे अंतरिम जमानत दे दी गई थी। हंसी पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने मुझसे तकरीबन ढाई घंटे तक पूछताछ की और केस से जुड़ी जरूरी जानकारियां नोट कीं। वे बहुत ही शालीनता से बात कर रहे थे और अच्छा बर्ताव कर रहे थे।'

PunjabKesari

खबरों पर दुख जताते हुए मुनमुन ने कहा-'मैंने भी पुलिसकर्मियों के साथ शालीनता दिखाई और पूरी पूछताछ के दौरान अपना रवैया ऐसा ही रखा। मुझे दिल से बहुत दुख हो रहा है कि केस को लेकर इस तरह की बातें उड़ाई जा रही हैं ताकि हेडलाइन्स बनाई जा सकें। जिस तरह के क्लिकबेट हेडिंग और फोटो इस्तेमाल किए जा रहे हैं वो बहुत भावुक करने वाले हैं।'

PunjabKesari

गौरतबल है कि पिछले सा जनवरी को मुनमुन दत्ता पर यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर अनुसूचित जाति के लिए अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था। इस पर हांसी के दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने थाना शहर हांसी में मुनमुन दत्ता के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News