Pics: ''तंत्र'' फेम मुनीषा खटवानी के हाथों रची पिया के नाम की मेहंदी, 25 मार्च को ''सपनों के राजकुमार'' समीर ठाकुर संग लेंगी साथ फेरे

3/24/2022 3:56:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय, कैटरीना कैफ, करिश्मा तन्ना के बाद अब टीवी एक्ट्रेस मुनीषा खटवानी भी शादी के बंध में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मुनीषा 25 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड समीर ठाकुर संग सात फेरे लेने जा रही हैं। एक्ट्रेस के घर शादी की खूब रौनक देखने को मिल रही है। इस बीच उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।  

PunjabKesari


यह तस्वीरें मुनीषा खटवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि होने वाली दुल्हन येलो लहंगे में बेहद स्टनिंग दिख रही हैं।

 

PunjabKesari

इस लुक को उन्होंने हैवी ज्वेलरी और स्टाइलिश ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान उनके साथ उनके होने वाले पति यानि समीर ठाकुर और फ्रेंड नजर आ रहे हैं, जिनके साथ मुनीषा मस्ती भरे पोज दे रही हैं।

 

PunjabKesari

 

समीर ब्लैक आउटफिट में काफी डैशिंग लग रहे हैं और अपनी होने वाली दुल्हन संग जबरदस्त जोड़ीबनाते दिख रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस के हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी रची हुई दिखाई दे रही है।

PunjabKesari


फैंस कपल की इन प्यारी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Adhvik Mahajan (@nehaadhvikmahajan)

बता दें, टीवी शो 'तंत्र' और अपने पराए में नजर आ चुकीं फेम एक्ट्रेस मुनीषा खटवानी एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ टैरो कार्ड रीडर भी हैं। उनकी समीर ठाकुर से बातचीत एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। बातों-बातों में दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अब कपल ने अपने प्यार को अंजाम देने का फैसला ले लिया है।  25 मार्च 2022 को अब ये कपल एक दूसरे का हो जाएगा।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News