41 की उम्र में शादी के बंधन में बंधी ''तंत्र'' फेम मुनीषा खटवानी, लाल जोड़े में सजधज कर सोलमेट समीर ठाकुर संग मंदिर में लिए सात फेरे

3/26/2022 10:41:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'तंत्र' और 'अपने पराये' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मुनीषा खटवानी 25 मार्च को शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने बीते शुक्रवार इंटरप्रेन्योर बॉयफ्रेंड समीर ठाकुर के साथ सात फेरे लिए। 41 की मुनीषा ने धूमधाम से अपने सोलमेट संग शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 


PunjabKesari

 
मुनीषा खटवानी और समीर ठाकुर ने मुंबई के लक्ष्मी नारायण मंदिर में सात फेरे लिए। इस खास मौके पर दोनों एक-दूसरे के रंग में रंगे नजर आए।

PunjabKesari

 

रेड लहंगे के साथ मैचिंग चूड़ा और हैवी ज्वेलरी कैरी किए मुनीषा खूब सजीं। ओवरऑल लुक में दुल्हन की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

 

वहीं उनके पति समीर भी रेड शेरवानी में अपनी दुल्हन संग ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। माथे पर लाल टीका और गले में वरमाला पहने समीर परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में एक दूसरे का हाथ थामे कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। कई तस्वीरों में समीर मुनीषा को किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari


एक वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनीषा खटवानी ने शादी के लिए मंडप में शानदार अंदाज में एंट्री ली। एक्ट्रेस फूलों की चादर के नीचे ढोल के साथ मंडप में पहुंचीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansa Singh (@hansasinghofficial)

फैंस कपल की तस्वीरों को लाइक कर नई लाइफ के लिए उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें, मुनीषा खटवानी और समीर ठाकुर की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। ऐसे ही बातों-बातों में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और अब दोनों हमेशा के लिए सात जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by munisha khatwani tarot reader (@munishakhatwani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News