मां ने पी लिया था एसिड...वो चीख रही थीं..मुनव्वर फारूकी की दर्दनाक कहानी सुन रोके नहीं रूके कंगना के आंसू

4/19/2022 1:16:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियालिटी शोज 'लॉकअप' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो ने हाल ही में खास उपलब्धि भी हासिल कर ली। हाल ही में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की कि इस शो ने 300 मिलियन व्यूज पूरे किए। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे करते हैं। कंटेस्टेंट्स के ये खुलासे लोगों को शो से जुड़ने में मदद कर रहे हैं। हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने अपने दर्दनाक रहस्य का खुलासा किया। मुनव्वर फारूकी के इस खुलासे ने हर किसी की आंखों में पानी ला दिए।

PunjabKesari


मां ने पी लिया था एसिड

मुनव्वर ने कहा- 'यह जनवरी 2007 की बात है जब मेरी दादी ने मुझे सुबह 7 बजे जगाया और कहा कि मेरी मां को कुछ हो गया है और वो हॉस्पिटल में हैं। जब मेरी मां को इमरजेंसी वॉर्ड से बाहर लाया गया तब वो चीख रही थीं। उनका हाथ पेट पर था और मैंने उनका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद जब उन्हें सिविल हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया तब मेरी दादी ने बताया कि मेरी मां ने एसिड पी लिया था। जब मैंने पूछा कि हमने डॉक्टर्स को ये क्यों नहीं बताया तो उन्होंने कहा- 'हम लोग प्रॉब्लम में आ जाएंगे।' मेरी मौसेरी बहन वहां नर्स थीं और जब मैंने उन्हें यह बताया तो वो शॉक्ड रह गईं। इसके बाद ही मेरी मां का इलाज शुरू हुआ।'

PunjabKesari

22 साल की शादीशुदा जिंदगी में मां ने बहुत कुछ सहा

मुनवीर ने आगे कहा-'मुझे याद है कि वो शुक्रवार दोपहर का समय था, जब डॉक्टर्स ने मुझे कहा था कि मैं अपनी मां का हाथ छोड़ दूं। जब उन्होंने जबरन मेरा हाथ छुड़ाया तब मुझे महसूस हुआ कि मेरी मां तब तक मर चुकी थीं। मैं फिर भी उन्हें खुद से दूर नहीं करना चाहता था। मैं हमेशा सोचता हूं कि अगर मैं उस रात अपनी मां के साथ सोया होता या शायद मैं कुछ समय पहले हॉस्पिटल पहुंच जाता तो ऐसा नहीं हुआ होता।

PunjabKesari

डॉक्टर ने हमें यह भी बताया था कि मेरी मां ने 8 दिनों से कुछ नहीं खाया था। अपनी 22 साल की शादीशुदा जिंदगी में मेरी मां कभी भी खुश नहीं थीं। मैंने अपनी पूरी जिंदगी उन्हें पीटते हुए देखा है और मेरे पैरंट्स हमेशा लड़ते रहते थे। मुनव्वर की बातें सुनकर सभी इमोशनल हो गए। वहीं शो की होस्ट कंगना भी रो पड़ीं।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि  शो में कंटेस्टेंट बजर दबाकर अपनी लाइफ का एक बड़ा सीक्रेट रिवील करता है उसे नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलता है। वहीं शो के दौरान जजमेंट डे पर कंगना ने कंटेस्टेंट्स को बचने के लिए एक मौका दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

 

उन्होंने कहा कि जो अपने सीक्रेट्स शेयर करेंगे उनके पास बचने का मौका होगा। मुनव्वर फारूकी उस मौके का ठीक तरह से फायदा नहीं उठा सके और अली से बजर राउंड हार गए लेकिन उन्होंने कंगना से रिक्वेस्ट की कि वे उन्हें अपनी लाइफ के इस डारकेस्ट फेज के बारे में बताने का मौका दें। इस पर कंगना ने उन्हें मौका दिया। शो के दौरान जैसे ही मुनव्वर ने अपनी स्टोरी सुनाई सभी की आंखें नम हो गईं। खुद  मुनव्वर भी अपने आंसू नहीं रोक सके।  बता दें कि मुनव्वर इंदौर के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। साथ ही वो गुजरात के जूनागढ़ से भी ताल्लुक रखते हैं। मुनव्वर कई कंट्रोवर्सीज में फंस चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News