मुमताज ने अपने पॉपुलर सॉन्ग ‘सहरी बाबू’ पर किया डांस, 50 साल बाद भी याद रहें सारे स्टेप्स

2/4/2023 1:13:30 PM

मुंबई। दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज ‘इंडियन आइडल 13’ के अपकमिंग एपिसोड में 1970 के दशक के खूबसूरत दौर को वापस लाने वाली हैं। चैनल द्वारा शेयर किए गए एक नए प्रोमो में, मुमताज लोफर (1973) अपने हिट सॉन्ग ‘कोई सेहरी बाबू’ पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस को अब भी गाने के सभी डांस स्टेप्स याद हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने और सुनहरी चूड़ियाँ पहने, मुमताज़ इंडियन आइडल के शो में नज़र आने वाली हैं। जैसे ही गाना प्ले होता है, एक्ट्रेस वही स्टेप्स करती हैं जो उन्होने गाने के लिए 50 साल पहले किए थे।

 PunjabKesari

मुमताज मूल रूप से ईरान से हैं और उन्होंने ब्रह्मचारी (1968), राम और श्याम (1967), आदमी और इंसान (1969) और खिलोना (1970) जैसी कई सफल फिल्मों में एक्ट किया है। मुमताज सालों से किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए अपने फैंस से रूबरू होती हैं। एक्टिंग में वापसी करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाइव में कहा, “बॉलीवुड? मुझे नहीं पता। मुझे यकीन नहीं है कि मुझे उस तरह का रोल मिलेगा जो वास्तव में मेरे दिल को छूता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से इंडियन आइडल में गेस्ट के तौर पर जाने को लेकर सवाल किया था, जिसके जवाब में शबाना ने कहा कि, “उन्होंने मुझसे कई बार संपर्क किया था लेकिन हर बार मैंने इसे ठुकरा दिया। मेरे बहुत सारे फैंस मुझे देखने के लिए बेताब थे। इसलिए, मैंने सोचा, जब मेरे फैंस मुझे इतना प्यार दिखा रहे हैं तो मैं शो में जाउंगी। धर्मेंद्र जी और मैं साथ में शो कर रहे हैं। प्रार्थना करें कि सब कुछ ठीक हो जाए... मुझे एक शो करने के लिए राजी करने में सोनी टीवी को 2 साल लग गए। मैं इसे अपने फैंस के लिए कर रही हूं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इतने लंबे समय तक काम नहीं करने के बाद भी लोग कहते हैं कि वे मुझसे प्यार करते हैं और मेरे फैंन हैं। मैं अपने फैंस के लिए शो करना चाहती हूं और देखना चाहती हूं कि वे इस पर कैसा रिएक्ट करते हैं।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News