इस सिनेमाघर में पिछले 27 साल से दिखाई जा रही शाहरुख-काजोल की DDLJ, फिल्म देखने वालों की लगी रहती है भीड़

1/22/2023 5:09:54 PM

मुंबई. बॉलीवुड के इतिहास में कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हें चाहे बार-बार भी देखा जाए, दिल नहीं भरता। ऐसी ही फिल्मों में दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे यानी DDLJ. जिसमें शाहरुख खान और काजोल की मस्ती के साथ उनके कई रोमांटिक सीन भी देखने को मिलते हैं। यह फिल्म आज भी लोगों के दिलों में राज करती है। वहीं, मुंबई में एक सिनेमा जो पिछले 27 साल से लगातार इस फिल्म को दिखा रहा है और आज भी यह काम जारी है।

PunjabKesari

 

यह सिनेमाघर है मुंबई का मराठा मंदिर। जो इस बात के लिए फेमस चुका है कि वह इतने सालों से एक ही फिल्म को दिखा रहा है और सबसे खास बात यह है कि यहां देखने वालों की भीड़ लगी रहती है। भारत का फिल्म उद्योग हर साल लगभग 1,500 कहानियों को पर्दे पर पेश करता है। दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे देखने के लिए औसतन 70% सिनेमाघर भरा रहता है। वहीं छुट्टी वाले दिनों में तो यह अक्सर हाउसफुल हो जाता है। ज्यादातर लोग सुबह के समय फिल्म देखने पहुंचते हैं।

PunjabKesari


मराठा मंदिर थिएटर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई का मानना है कि सिनेमा पब्लिक का है। इसीलिए हमने हमारे दर्शकों को अपने सिनेमा में आनंद उठाने की पूरी आजादी दी। शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट मूवी ‘दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे’ की मूवी प्योर लव के चलते एवरग्रीन है।

PunjabKesari


पीछे रह गए लोगों के लिए D.D.L.J. की कहानी, इसका संगीत और डायलॉग - एक पलायन है। जो अभी भी प्रयास कर रहे हैं, उनके लिए यह एक प्रेरणा है। और जिन लोगों ने इसे बनाया है, उनके लिए यह टाइम कैप्सूल है, भारत के बदलाव का शुरुआती बिंदु है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News