Cruise Drug Party: पूछताछ में बिखर गया सुपरस्टार का बेटा, बोला-''शौंक के लिए ट्राए किया था ड्रग्स''

10/3/2021 11:48:36 AM

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पर छापा मार हाईप्रोफाइल रेव पार्टी का भांडाफोड़ किया। खबर के अनुसार पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा। छापेमारी में कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं।

PunjabKesari

रेव पार्टी में बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। एनसीबी इस मामले में आर्यन से पूछताछ कर रही हैं।

PunjabKesari

ताजा जानकारी के अनुसार सुपरस्टार के बेटे ने कबूल किया कि वो इस पार्टी का हिस्सा था और उससे गलती हुई, ये भी उसने माना है। इतना ही नहीं उन्होंने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात कबूली है।


PunjabKesari

 बचाव में पहुंची टीम


अब 2 वकील NCB दफ्तर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि सुपरस्टार के बेटे के बचाव में यह टीम आई है। इस क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के आयोजनकर्ताओं को NCB ने समन भेजा है। NCB सूत्रों के मुताबिक 6 लोगों ने मिलकर यह ड्रग्स पार्टी आयोजित की थी सभी को 11:30 बजे NCB के सामने पेश होने को कहा गया है।

PunjabKesari

इससे पहले कहा गया था कि एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं। आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी

PunjabKesari

मोबाइल फोन जब्त, चैट्स खंगाल रही एनसीबी 

शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है। खबरों की मानें तो कोरडेलिया क्रूज पर बीच समुद्र में पार्टी चल रही थी और इसी पर NCB ने छापा मारकर बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है। इस बड़ी ड्रग्स पार्टी में NCB ने करीब 7 घंटे तक छापेमारी की और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की। रेड के बाद क्रूज को अब मुंबई लाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News