बारिश ने मायानगरी में सितारों के लिए पैदा की मुश्किलें, सेलेब्स ने ऐसे बयां किया दर्द

9/4/2019 8:12:12 PM

मुंबईः मुंबई में हो रही मूसलाधार बारिश जहां लोगों के लिए गर्मी से राहत में कारगर साबित हुई, वहीं कुछ लोगों के लिए ये मुश्किलें पैदा करने लगी। इस मूसलाधार बारिश के चलते फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग प्रभावित हुई है। इतना ही नहीं, शहर में आज होने वाले फिल्म प्रमोशन्स को लेकर हो रहे तमाम इवेंट्स को भी कैंसिल किया गया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rains played spoilt sport today but we promise to see you tomorrow at 12.30 with the trailer of #PalPalDilKePaas

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on Sep 4, 2019 at 12:43am PDT

सनी देओल द्वारा निर्देशित फिल्म 'पल पल दिल के पास' आज सुबह 11.30 बजे ट्रेलर लॉन्च इवेंट होना था, जिसमें सनी देओल, बेटे करण देओल और धर्मेंद्र भी हिस्सा लेने वाले थे। मूसलाधार बारिश के चलते ऐन वक्त पर इवेंट कैंसिल करने का ऐलान किया गया। सनी देओल ने थिएटर के अंदर बैठकर ही एक वीडियो जारी कर इवेंट कैंसिल करने का संदेश जारी किया। बाद में डेब्यूटेंट करण देओल और फिल्म की हीरोइन सहर बम्बा ने भी वीडियो जारी किया और कार्यक्रम रद्द किए जाने के लिए माफी मांगी।

जहां एक तरफ सभी सितारे बारिश से दुखी नजर आए तो वहीं मलाइका अरोड़ा बारिश के मजे लेती नजर आई। वह अपने गार्डन में छतरी लिए मस्ती करती नजर आई।

भारती सिंह अपने शो के सेट पर तो यह सोच कर पहुंची थीं कि, वह शूटिंग करेंगी लेकिन भारी बरिश की वजह से उनका सारा प्लॉन चौपट हो गया। तभी तो भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर बारिश की एक वीडियो डालते हुए लिखा, लाइट चली गई। लगता है अब फोन की फ्लैश लाइट में शो की शूटिंग करनी पड़ेगी।

हमेशा की तरह हिना खान आज भी जिम में वर्कआउट करने पहुंची थीं। वह बात अलग है कि, भारी बारिश के चलते हिना खाने को जिम में ही बारिश बंद होने का इंतजार करना पड़ा।

बीते दिन ही दीपिका पादुकोण मुंबई वापस लौटी हैं और आते ही उनको मुंबई की बारिश का तोहफा मिल गया है। एक तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने इस बात की खुशी भी जाहिर कर दी है।

 

Pawan Insha