जैकलीन फर्नांडीज ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को बांटे सेफ्टी गार्ड्स और रेनकोट, मुंबई पुलिस ने कहा-कोरोना पैनडेमिक और मानसून से बचाव करने के लिए शुक्रिया

5/23/2021 6:32:00 PM

मुंबई. कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद तो लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे ही हुए हैं। इसके साथ बाकी स्टार्स ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। सलमान खान, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, उर्वशी रौतेला और गुरमीत चौधरी के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी मदद के लिए आगे आई हैं। अब एक्ट्रेस फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए सहारनीय काम किया है। जैकलीन ने मुंबई पुलिस को सेफ्टी गार्ड्स और रेनकोट मुहैया करवाए हैं। इसके लिए मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस का शुक्रिया भी अदा किया है।

PunjabKesari
जैकलीन द्वारा फ्रंटलाइन वॉरियर्स को सेफ्टी गार्ड्स और रेनकोट देते हुए की तस्वीरें भी मुंबई पुलिस ने शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा- जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जून का महीना आनेवाला है। मुंबई के लोग मानसून के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। हम भी इसी तैयारी में हैं। @Asli_jacqueline और #YoloFoundation को हमारी ओर से शुक्रिया कि उन्होंने हमें कोरोना पैनडेमिक और मानसून से बचाव के लिए सेफ्टी मेजर्स प्रोवाइड कराए। #StongerTogether" फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सिर्फ इतना ही नहीं, जैकलीन जरूरतमंद लोगों तक खाना भी पहुंचा रही हैं. इसके अलावा देश के मौजूदा हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर को देखते हुए एक्ट्रेस ने कोरोना से लड़ाई के लिए एक कोविड केयर सेंटर खोलने की भी घोषणा की थी। इसके जरिए एक्ट्रेस ने 1000 हॉस्पिटल बेड्स लगाने और दो एंबुलेंस मुहैया कराने का भी ऐलान किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News