लाॅकडाउन के बीच मुंबई की सड़कों पर घूम रहे थे टाइगर-दिशा, बांद्रा में पुलिस ने रोकी कार

6/2/2021 11:35:38 AM

मुंबई: कोरोना के कहर को कम करने के लिए कई राज्यों में लाॅकडाउन लगा हुआ है। बिना काम के लिए घर से निलकने वालों पर पुलिस काफी एक्शन ले रही हैं। वहीं फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी रोक दी गई है। शूटिंग रुकने की वजह से भी स्टार्स भी घर से कम निकल रहे हैं। इसी बीच बीती शाम बाॅलीवुड एक्ट्रेस टाइगर श्राॅफ और दिशा पटानी को बांद्रा में स्पाॅट किया गया लेकिन इस कपल को आउटिंग करना थोड़ा भारी पड़ गया।

PunjabKesari

दरअसल,आउटिंग पर निकला ये कपल मंगलवार की शाम उस वक्‍त मुश्‍किल में फंस गए जब दोनों एकसाथ कार से ड्राइव पर निकले। कार में दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थीं और टाइगर बैक सीट पर बैठे थे।

PunjabKesari

जब पुलिस की नजर उनके ड्राइविंग के दूसरे राउंड पर पड़ी तो उन्होंने उन्हें रोक लिया। हालांकि पुलिसवालों ने कपल का आधार कार्ड चेक किया और दूसरी फॉर्मेलिटीज पूरी कीं। इसके बाद दोनों को रवाना किया गया। आप भी देखें ये तस्‍वीरें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है। दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं। 

 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी हाल ही में फिल्म राधे में नजर आई हैं।फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। इस फिल्म में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी थे।  इसके अलावा वह जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन 2 नजर आने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News