मुंबई पुलिस ने किया रणवीर शोरी की कार को जब्त, एक्टर ने की शिकायत

5/20/2020 9:05:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के बीच एक्टर रणवीर शौरी की कार को मुंबई पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस पर एक्टर ने मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए शिकायत की है और उनके सामने सवाल खड़ा किया है कि क्या बच्चे की डिलीवरी कोई इमरजेंसी नहीं है?

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरी कार मेरे सहयोगी की पत्नी की डिलीवरी इमरजेंसी के लिए इस्तेमाल की गई थी, इस पर मुंबई पुलिस ने उसे जब्त कर लिया। अब आप बताए क्या बच्चे की डिलीवरी कोई इमरजेंसी नहीं हैं?


रणवीर ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ''मेरे ग़रीब ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और मुझे परेशान करने के अलावा पुलिस इंसपेक्टर विजय कुमार मीडिया से मेरी कार को करने की भी बात कर रहे हैं।''

 

इतना ही नहीं, रणवीर ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ''जब मेरी कार को जब्त किया गया तो मैं अपने घर पर था। मैने घर में काम करने वाले नौकर की पत्नी को डिलीवरी के लिए उसे तीन दिन पहले मैंने अपनी कार दी थी। उसकी पत्नी को डिलीवरी के लिए एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। जब वह तीन दिन बाद गाड़ी से वापस मेरे घर लौट रहा था, तो रास्ते में कार रोककर उसे जब्त कर लिया गया।"

एक्टर ने कहा कि किसी के मुश्किल समय को समझना चाहिए। मैने किसी के भले के लिए अपनी कार सेवा मे दी और मुझे ऐसी मुसीबत झेलनी पड रही है। उम्मीद है कि पुलिस को मेरी बात समझ आएगी और वो मेरी कार जल्द वापस करेंगे।

 
 

Edited By

suman prajapati