मुंबई पुलिस ने बढ़ाई 'बच्चन परिवार' के घर की सुरक्षा, ड्रग मामले में बॉलीवुड को बदनाम करने पर जया ने

9/16/2020 1:49:48 PM

मुंबई: मुंबई पुलिस ने बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। दरअसल, मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सांसद और बिग बी की एक्ट्रेस पत्नी जया बच्चन ने ड्रग मामले में इंडस्ट्री को बदनाम करने पर खुलकर बात की।

इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी तंज कसा। जया बच्चन के इस बयान के वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर#ShameOnJayaBachchan ट्रेंड कर रहा है। इन सबको देखते हुए ही मुंबई पुलिस ने बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर की बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

बता दें कि जया बच्चन ने हाल ही राज्यसभा में कंगना रनौत और रवि किशन का नाम लिए बिना तीखा वार करते हुए कहा था कि यह शर्मनाक है कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। उन्होंने कहा-'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है।

जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया वही इसे गटर कह रहे हैं। मैं इससे असहमत हूं। सरकार को इन लोगों से कहना चाहिए कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करें।' जया बच्चन के इस बयान के बाद सोनम कपूर,तापसी पन्नू समेत कई स्टार्स ने उनकी तारीफ की। 

 

Smita Sharma