मुंबई पुलिस की बदसलूकी बिहार पुलिस को मारे धक्के, वायरल वीडियो ने उठाए कई सवाल

8/1/2020 5:47:33 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में उस समय नया ट्विस्ट आया जब एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रेहा चक्रवर्ती समेत 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके तुरंत बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची। हालांकि टीम के पहुंचने के बाद से ही ऐसी खबरें आईं कि मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें मुंबई पुलिस बिहार पुलिस की टीम के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है।

PunjabKesari


दरअसल, पहले से ये खबरें सामने आ रही थीं कि मुंबई में बिहार पुलिस की टीम को बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं किया जा रहा है। हालात यहां तक खराब हैं कि मुंबई पुलिस ने बिहार की टीम को एक गाड़ी तक उपलब्ध नहीं कराई और वह ऑटो में जाकर जांच कर रहे हैं। वहीं सामने आए इस वीडियो ने इन खबरों पर आग में घी डालने का काम किया। 


सामने आए इस वीडियो में पत्रकार बिहार पुलिस की टीम के अधिकारी से जांच के बारे में सवाल पूछना चाहते हैं और मुंबई पुलिस के बिहार पुलिस के अधिकारी को धक्का देते हुए गाड़ी में डाल देती है। वायरल हुए इस वीडियो में पत्रकार भी मुंबई पुलिस के अनप्रफेशनल रवैये पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक पत्रकार कहते हैं कि बिहार पुलिस के अधिकारी किसी मामले के आरोपी नहीं जो उन्हें इस तरह गाड़ी में डालकर ले जाया जा रहा है। बावजूद इसके मुंबई पुलिस पत्रकारों को पीछे कर गाड़ी का गेट बंद कर देती है। हालांकि वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले बिहार सरकार के ऐडवोकेट जनरल ललित किशोर ने कहा-जब एक राज्य से दूसरे में पुलिस जांच करने जाती है तो राज्य सरकार सहयोग करती है लेकिन, दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुंबई पुलिस ऐसा नहीं कर रही है।
वहीं बिहार पुलिस ने इस मामले में अब तक सुशांत के नौकर, सुशांत के बहन और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ पूछताछ की गई है। अंकित ने बिहार पुलिस के साथ उस चैट को भी शेयर की। 


Smita Sharma


Related News