मुंबई पुलिस ने इस खास अंदाज़ में दी अमिताभ बच्चन को बधाई!

9/25/2019 5:46:47 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मुंबई पुलिस ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार जीतने के लिए बहुत ही मजेदार तरीके से बधाई दी। मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से बहुत ही रचनात्मक तरीके के लिए सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

मुंबई पुलिस अपने क्रिएटिव ट्वीट के लिए जानी जाती है, चाहे वह ट्रेंडिंग टॉपिक हो, या बॉलीवुड स्टार्स को ट्रैफिक सुरक्षा। वह हमेशा अपने ट्वीट्स से सब पर भारी रहती है। इस बार, मुंबई पुलिस ने बिग बी को फिल्म 'जंजीर' में उनके कैरेक्टर में स्टार की एक तस्वीर शेयर करके एक बधाई पोस्ट भेजा। 

 

पोस्ट में लिखा गया है, "दादा साहब फाल्के  पुरस्कार के लिए चुने जाने पर बधाई इंस्पेक्टर विजय। हम आपको पीढ़ी दर पीढ़ी सबसे एवरग्रीन, ऊर्जावान और प्रेरणादायक आइकन बनने के लिए सलाम करते हैं।"

 

इस वर्ष के दादासाहेब फाल्के पुरस्कार के लिए उनके नाम की अनाउंसमेंट के बाद से एक्टर के लिए बधाई संदेश भेजे जा रहे हैं। आखिरी बार 'बदला' में ऑनस्क्रीन नजर आने वाले बच्चन को 'अग्निपथ', 'ब्लैक', 'पा' और 'पीकू' में अपनी भूमिकाओं के लिए चार नेशनल फिल्म अवार्ड से नवाजा जा चुका है। उन्हें 2015 में देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया था।

 

Edited By

Akash sikarwar