नकली इंस्पेक्टर बन बुजुर्गों से ठगी करता था ये टीवी एक्टर, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कसा शिकंजा

12/16/2020 2:45:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई पुलिस ने हाल ही में आपराधिक मामले में एक टीवी एक्टर पर शिकंजा कसा है, जो पुलिस की वर्दी पहन बुजुर्गों से ठगी करता था। सलमान नाम के इस एक्टर ने छत्रपति राजा शिवाजी, सावधान इंडिया जैसे सीरियलों के अलावा गुलमकई और बहनचोर जैसी फिल्मों में भी छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं। लेकिन अब पुलिस में इस शखस को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। 

PunjabKesari


क्राइम ब्रांच के मुताबिक, ये शख्स बुजुर्गों को पुलिस बनकर ठगने के लिए ये हवाई जहाज से चंडीगढ़, देहरादून और उत्तर भारत के शहरों में जाता था, वहां लोगों को डराकर नगदी और ज्वैलरी लूटता था और वापस मुंबई लौटता था।

PunjabKesari


पुलिस अधिकारी ने बताया, सलमान उर्फ ज़ाकिर ने 3 दिसंबर को देहरादून के पटेल नगर में एक बुजुर्ग महिला को पुलिस बताकर ठगा था। उसने उस महिला को डराकर 5 लाख रुपए के गहने चोरी कर लिए थे। लेकिन पुलिस ने अब सलमान को मुंबई के अंधेरी इलाक़े से गिरफ़्तार कर लिया है। 


देहरादून के पटेल नगर पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं में यह मामला दर्ज़ किया गया था। जिसके बाद सर्विलांस के ज़रिए जाफ़री को मुंबई के ओशिवरा इलाक़े में ढूंढ निकाला। पूछताछ के दौरान पहले तो आरोपी ने शुरुआत में अपने आरोपों को नहीं कबूला और पुलिस से कहा कि वो टीवी इंडस्ट्री में काम करता है और उसकी समाज में इज़्ज़त है। लेकिन सख्ताई के बाद उसने ठगी के मामले स्वीकार कर लिये, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News