निकिता दत्ता से मोबाइल छीनने के मामले में तीन लोग गिरफ्तार, देर रात सड़क पर चलते एक्ट्रेस के साथ हुई थी वारदात

12/14/2021 1:50:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ पिछले महीने लूटपाट की खबर सामने आई थी। निकिता वॉक पर जा रही थी तभी बाइक पर जा रहे 2 लुटेरों उनका फोन छीन लिया था। इस हादसे से एक्ट्रेस काफी परेशान थी। वहीं अब खबर है कि इस मामले के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

 

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक- मुंबई पुलिस ने 28 नवंबर को बांद्रा में एक्ट्रेस निकिता दत्ता से मोबाइल फोन छीनने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

वहीं इस खबर के बाद एक्ट्रेस को चैन की सांस मिली है। निकिता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुई इस वारदात की कहानीबताई थी और साथ ही बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

PunjabKesari

 

निकिता ने बताया था कि घटना 28 नवंबर रात की है। वह बांद्रा की 14 नंबर सड़क पर रात करीब 7:45 बजे पैदल चल रही थीं। इसी दौरान पीछे से दो बाइक सवार आए और उनके सिर पर थपथपाया जिससे उनका ध्यान भटक गया। इसका फायदा उठाकर एक बदमाश ने हाथ से फोन छीन लिया। जब तक उन्होंने खुद को संभाला और उनके पीछे भागने की कोशिश की तबतक वे बहुत दूर निकल चुके थे। 


PunjabKesari

निकिता दत्ता के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म डिबुक में देखा गया था। इसमें निकिता के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'रॉकेट गैंग' में नजर आएंगी। इस फिल्म में निकिता के साथ आदित्य सील लीड रोल में हैं।


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News