सनी लियोन के पति की गाड़ी का नंबर इस्तेमाल करने के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंचा शख्स

2/26/2021 12:02:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के पति डेनियल वेबर से जुड़ा एक मामला सामने आया है।  हाल ही में मुंबई के वर्सोवा में पुलिस न कल्याण के एक बिजनेसमैन को  गिरफ्तार किया है। उसपर डेनियल के कार नंबर को गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप है।

आरोपी शख्स सनी लियोन के पति डेनियल की कार का रजिस्टर्ड नंबर अपनी मर्सिडीज के लिए इस्तेमाल कर रहा था। उसका नाम पीयूष सेन बताया गया है। वह कासरवडवली का रहने वाला है। मामला तब सामने आया जब वेबर के ड्राइवर ने इस कार को देखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी घई। 

पूछताछ के दौरान आरोपी नेबताया कि यह उसका लकी नंबर है। हालांकि उसे ये पता नहीं था कि जो नंबर वह इस्तेमाल कर रहा है वो किसी सेलेब्रिटी का होगा। एक आरटीओ एजेंट ने उसे यह पसंदीदा नंबर उपलब्ध करवाया था। वहीं साइबर पुलिस लकी नंबर बताकर सेलेब्रिटी के गाड़ी नंबर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में जुटी है। यह गिरोह मूल रूप से दक्षिण मुंबई और बांद्रा इलाके में सक्रिय माना जा रहा है।

बता दें कि ऐसा ही एक मामला रतन टाटा के नंबर से जुड़ा भी सामने आया था। एक महिला अपनी मर्सिडीज कार में वो नंबर इस्तेमाल कर रही थी। वो भी इस बात से अंजान थी कि यह नंबर बिजनेसमैन रतन टाटा का है। गंभीर बात यह है कि उस महिला को भी आरटीओ एजेंट ने पसंदीदा नंबर देकर बरगलाया था।

 

 

Content Writer

Smita Sharma