सनी लियोन के पति की गाड़ी का नंबर इस्तेमाल करने के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंचा शख्स

2/26/2021 12:02:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के पति डेनियल वेबर से जुड़ा एक मामला सामने आया है।  हाल ही में मुंबई के वर्सोवा में पुलिस न कल्याण के एक बिजनेसमैन को  गिरफ्तार किया है। उसपर डेनियल के कार नंबर को गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप है।

PunjabKesari

आरोपी शख्स सनी लियोन के पति डेनियल की कार का रजिस्टर्ड नंबर अपनी मर्सिडीज के लिए इस्तेमाल कर रहा था। उसका नाम पीयूष सेन बताया गया है। वह कासरवडवली का रहने वाला है। मामला तब सामने आया जब वेबर के ड्राइवर ने इस कार को देखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी घई। 

PunjabKesari

पूछताछ के दौरान आरोपी नेबताया कि यह उसका लकी नंबर है। हालांकि उसे ये पता नहीं था कि जो नंबर वह इस्तेमाल कर रहा है वो किसी सेलेब्रिटी का होगा। एक आरटीओ एजेंट ने उसे यह पसंदीदा नंबर उपलब्ध करवाया था। वहीं साइबर पुलिस लकी नंबर बताकर सेलेब्रिटी के गाड़ी नंबर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में जुटी है। यह गिरोह मूल रूप से दक्षिण मुंबई और बांद्रा इलाके में सक्रिय माना जा रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि ऐसा ही एक मामला रतन टाटा के नंबर से जुड़ा भी सामने आया था। एक महिला अपनी मर्सिडीज कार में वो नंबर इस्तेमाल कर रही थी। वो भी इस बात से अंजान थी कि यह नंबर बिजनेसमैन रतन टाटा का है। गंभीर बात यह है कि उस महिला को भी आरटीओ एजेंट ने पसंदीदा नंबर देकर बरगलाया था।

 

 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News