मुंबई सरकार का कंगना पर दूसरा वार,नारकोटिक्स सेल ने शुरु की ''क्वीन'' के ड्रग-लिंक की जांच

9/12/2020 4:08:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में BMC ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। इसके साथ ही कुछ दिन पहले  कंगना के ड्रग लिंक पर जांच की बात भी सामने आ रही थी।

वहीं अब खबरें हैं कि मुंबई पुलिस की ऐंटी-नारकोटिक्स सेल ने शुक्रवार को कंगना के खिलाफ इस मामले में जांच शुरू कर दी है।जॉइंट पुलिस चीफ (क्राइम) मिलिंद भारंबे ने ANC अफसरों के साथ शुक्रवार को मीटिंग की थी। उन्होंने बताया आज हमें जांच के लिए गृहमंत्री की तरफ से ऑर्डर मिले हैं। हम इस मामले को देख रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि ANC अध्ययन सुमन का वीडियो इंटरव्यू देखेगी। एक अफसर ने बताया, हम इसको देखेंगे, इंटरव्यू 4 साल पुराना है तो इसे स्टैब्लिश करना मुश्किल होगा।

बता दें कि मंगलवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि कंगना पर भी ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं, इसकी जांच पुलिस करेगी। अनिल देशमुख ने कहा था कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के इंटरव्यू से ये बात उनके संज्ञान में आई। अध्ययन कंगना रिलेशनशिप मे थे। 2016 में एक इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया था कंगना ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए जोर दिया था।

अनिल देशमुख के इस बयान के बाद कंगना ने ट्वीट कर कहा था-मुझे जांच करवाकर खुशी होगी... कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कर लें, मेरे कॉल रेकॉर्ड्स चेक कर लें, अगर कभी भी ड्रग पेडलर से कोई लिंक मिल जाए तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के लिए बेताब हूं।
 

Smita Sharma