मानहानि केस में बढ़ी सलमान खान की मुश्किलें, कोर्ट ने एक्टर की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा- केतन कक्कड़ के पास हैं सबूत

3/31/2022 1:24:00 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर के खिलाफ कोर्ट में कई केस चल रहे हैं। बीते दिनों सलमान के पड़ोसी ने उनकर गंभीर आरोप लगाए थे। एक्टर ने पड़ोसी के खिलाफ सोशल मीडिया पर इमेज खराब करने को लेकर मानहानि का केस दर्ज किया था, जिसके बाद मुंबई की एक कोर्ट ने सलमान की पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में 'गैग ऑर्डर' के लिए अंतरिम याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट ने कहा कि केतन कक्कड़ ने सलमान के खिलाफ जो भी आरोप लगाए वह सही थे।


सलमान ने दावा किया था कि उनपर ये आरोप उन्हें बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं। हालांकि, अब कोर्ट ने ये साफ कर दिया गया है कि केतन कक्कड़ के पास जो सबूत हैं, वह सही हैं। कोर्ट के इस फैसले के बाद सलमान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 


बता दें केतन कक्कड़ एनआरआई हैं और सलमान के पनवेल फॉर्महाउस के पास ही रहते हैं। केतन ने अपने यूट्यूब चैनल पर सलमान पर निशाना साधा था, जिसके बाद एक्टर ने उनके ऊपर मानहानि के केस कर दिया था।


इस केस में सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने कहा- केतन कक्कड़ ने सलमान खान के फॉर्महाउस के बगल में ही जमीन लेने की कोशिश की थी। जमीन का लेन-देन बार-बार रद्द किया जाता रहा, क्योंकि वो अवैध था। इस मामले के बाद से ही केतन ने सलमान और उनके परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाने शुरू कर दिए।


वहीं केतन के वकील ने कहा- उनके मुवक्किल ने साल 1996 में जमीन ली थी, क्योंकि रिटायरमेंट के बाद केतन यहीं रहना चाहते थे, लेकिन 7-8 साल से सलमान और उनका परिवार केतन की जमीन पर अपना हक जमाए हुए हैं।

Content Writer

Parminder Kaur