'द ऑफिस' के हिंदी रीमेक में होंगे मुकुल चड्डा

6/20/2019 5:05:57 PM

नई दिल्ली। अमेरिका के फेमस वेब सीरीज 'द ऑफिस' का हिंदी रीमेक जल्द ही होस्टार पर नजर आएगा। इस शो में अभिनेता मुकुल चड्डा लीड रोले में नजर आएंगे , मुकुल इस सीरीज में जगदीप चड्डा का किरदार में  दिखेंगे ।  अमेरिकन सीरीज में इस किरदार को स्टीव केरल ने निभाया था उनके किरदार का नाम था माइकल स्कॉट। स्टीव के इस करेक्टर को लोगो ने बहुत पसंद भी किया था।

 

'द ऑफिस' अमेरिका के मोस्ट फेमस सीरीज में से एक है यह सीरीज  ब्रिटिश वर्जन से अडॉप्ट किया गया है जिसका नाम भी द ऑफिस ही था इस शो में स्टीव के कॉमेडी के साथ साथ शो से  जुड़े बाकि किरदार ने भी लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली थी। 

मुकुल चड्डा इस बारे में  बताते हैं की " मैं बहुत खुशनसीब हु की मुझे इस आइकोनिक किरदार के लिए चुना गया। जगदीप चड्डा का किरदार एक अभिनेता के लिए ड्रीम कम ट्रू मोमेंट है। मैं अप्प्लोस एंटरटेनमेंट का शुक्रगुजार हु की उन्होंने इस किरदार के लिए मुझे चुना और मुझपर विश्वास किया।

 

अभिनेता मुकुल चड्ढा इससे पहले रिसर्च एनालिस्ट भी रह चुके हैं। वे फिल्म 'गुडगांव', 'एक मैं और एक तू' , 'आई मी और मैं' में  भी नजर आये थे , इसके अलावा मुकुल कई कमर्सिअल्स और शॉट फिल्म भी कर चुके हैं इसके साथ थिएटर भी कर चुके हैं और वे एक बहुत अच्छे स्टोरी टेलर भी हैं।

Chandan