कुणाल की हुईं मुक्ति मोहन: लंबा चौड़ा घूंघट डाल मंडप में मारी एंट्री... देखें फेरों से लेकर सिंदूर भरने तक की खास तस्वीरें

12/11/2023 10:33:14 AM

मुंबई:'डांस इंडिया डांस 2' फेम शक्ति मोहन की जुड़वा बहन, मुक्ति मोहन शादी के बंधन में बंध गई हैं। मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड कुणाल ठाकुर संग सात फेरे लिए। मुक्ति का 'डे वेडिंग' डे बेहद ड्रीमी  था और उनका ब्राइडल लुक बेहद खूबसूरत है।

PunjabKesari

अपने बड़े दिन के लिए मुक्ति ने पिंक लंहगे में बला खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने इसे भारी कढ़ाई वाली पूरी बाजू की चोली और डबल दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था।

PunjabKesari

हीरे और पन्ना चोकर, एक लंबे हार, मैचिंग इयररिंग्स, माथापट्टी और नथ दुल्हन बनीं मुक्ति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी मुक्ति के लुक को और ज्यादा निखार रही हैं। दूसरी ओर, उनके दूल्हे कुणाल एक जटिल कढ़ाई वाली क्रीम-टोन वाली शेरवानी और मैचिंग पगड़ी में सजे हुए थे। आइए देखते हैं मुक्ति-कुणाल की वेडिंग एल्बम

PunjabKesari

लंबा सा घूंघट लेकर मुक्ति ने मारी एंट्री

PunjabKesari
 

मुक्ति की मांग भरते कुणाल

PunjabKesari

एक दूजे में खोया कपल

PunjabKesari

बाबुल की आंखों से छलके आंसू

PunjabKesari

हम साथ-साथ हैं

PunjabKesari

मुक्ति को दुल्हन बना देख इमोशनल हुईं बहन

PunjabKesari

हैप्पी ब्राइड

PunjabKesari

बता दें कि मुक्ति मोहन 'जरा नचके दिखा 2', 'कॉमेडी सर्कस का जादू', 'झलक दिखला जा 6' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' जैसे शोज में हिस्सा ले चुकी हैं। दूसरी ओर, उनके पति कुणाल ठाकुर एक पॉपुलर अभिनेता हैं, जो 'कबीर सिंह' और 'एनिमल' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News