जुड़वां बच्चों के बर्थडे पर मुकेश अंबानी की बेटी ने दी ग्रैंड पार्टी, आदिया-कृष्णा को गोद में लेकर नाना-नानी दे दिए खूब पोज

11/19/2023 12:37:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पार्टियां अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मुकेश की बेटी ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया का फर्स्ट बर्थडे मनाया और इस मौके पर उन्होंने मुंबई में एक कंट्री फेयर थीम वाली पार्टी होस्ट की। पार्टी से अंबानी फैमिली की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। 

 

अपने नाती और नातिन की बर्थडे पार्टी में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी कूल लुक में पहुंचे, जहां वह अपनी बेटी ईशा का हाथ थामे नजर आए। वहीं नीता अंबानी पर्पल ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लगीं।


पार्टी में मुकेश और नीता अपने नाती कृष्णा -नातिन आदिया को गोद में लेकर मीडिया के सामने पोज देते नजर आए।

वहीं मुकेश अंबानी की बहू और आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता भी इस दौरान अपने बच्चों के साथ नजर आईं। जहां अपनी लाडली को श्लोका ने गोद में लिया है, वहीं बेटे का हाथ पकड़ कर वह पार्टी में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं।


वहीं इस दौरान पृथ्वी और वेदा एक जैसे कपड़ों में ट्विनिंग करते बेहद क्यूट लग रहे हैं। अंबानी फैमिली की ये क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer

suman prajapati