वार-पलटवारः कपिल के बयान पर मुकेश खन्ना का तंज ''मुस्कान लाने के लिए जो शालीनता होनी चाहिए, वो नहीं है ''कपिल शर्मा शो'' में''

10/22/2020 12:38:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और और ‘शक्तिमान’ मुकेश खन्ना के बीच शुरू हुआ कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुकेश खन्ना के शो को घटिया बताने वाले बयान के बाद दोनों लगातार एक दूसरे को तंज कस रहे हैं। बीते दिनों कपिल शर्मा ने मुकेश खन्ना के बयान का जवाब देते हुए कहा था कि मुद्दा ये नहीं कि आप लोगों को कितना हंसाते हो, मुद्दा लोगों को हंसाने के तरीके को अपनाने का है। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर मुकेस ने कपिल के बयान पर अपनी राय सामने रखी है।


एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा, “मुद्दा यह नहीं कि आप लोगों को हंसाते हैं। मुद्दा आपके द्वारा अपनाए गए तरीके का है, जिसे इस्तेमाल करके आप लोगों को हंसाते हैं। मैंने कब कहा कि लोगों को मत हंसाइए? लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने से ज्यादा अच्छी चीज दुनिया में कोई भी नहीं।”


एक्टर ने आगे कहा, लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने में एक शालीनता होनी चाहिए जो कि कपिल शर्मा शो में नहीं है।  उनके शो में फुहड़ता और अश्लीलता है और यह लंबे समय से देखी जा रही है। 


मालूम हो, मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा था 'इस शो में काफी फूहड़पन है, डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल होता है, मर्द महिलाओं के कपड़े पहनकर घटिया हरकते करते हैं और लोग अपना पेट पकड़ कर हंसते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह पर भी तंज कसते हुए कहा था कि वे सिर्फ पैसों के लिए इस शो में बेफिजूल हंसते रहते हैं।'

 
 
 
 

suman prajapati