4 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर राजू श्रीवास्तव की मौत की झूठी खबरों पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा-वो जिंदा..उनके ठीक होने की कामना करें

8/13/2022 10:45:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले चार दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। हाल ही में उनके परिवार ने कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच उनके निधन की अफवाहें भी उड़ी, जिस पर कॉमेडियन के परिवार ने फर्जी खबरों पर लोगों को ध्यान न देने की भी अपील की। अब हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना ने राजू की झूठी मौत की खबरें फैलाने पर अपनी भड़ास निकाली है और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करने की अपील की है।


 


हाल ही में मुकेश खन्ना ने कहा, एंटटेनमेंट का बादशाह और बेहतरीन कॉमेडियन, राजू श्रीवास्तव, आज वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। मैंने सुना है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है। लेकिन कुछ चैनल वालों ने इस बात की घोषणा कर दी है कि राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। आपको बता दूं कि उनका निधन नहीं हुआ है, वह जिंदा हैं। आप सभी से यही कहूंगा कि आप उनके जल्द स्वस्थ होने कामना करें। वह बहुत अच्छे इंसान हैं। और उनके निधन की अफवाहें मत उड़ाएं।   


बता दें बीते बुधवार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सुबह वर्कआउट करते समय तबीयत खराब हो गई थी। वह बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उनके हार्टअटैक की पुष्टि की। एंजियोप्लास्टी और ब्रेन के डैमेज होने के बाद अब कॉमेडियन की हेल्थ में सुधार होता दिख रहा है। उनके हाथ-पैरों ने काम करना शुरू कर दिया है। हालांकि, ब्रेन काम नहीं कर रहा। ऐसे में राजू श्रीवास्तव के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

 

 

Content Writer

suman prajapati