सुशांत पहले से ही जानते थे ऑनलाइन रिलीज होगी फिल्म ''दिल बेचारा'', मुकेश छाबड़ा से मार्केटिंग प्लान पर हुई थी चर्चा

7/19/2020 10:37:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24  जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होने वाली है। फैंस को एक्टर की आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत पहले से ही जानते थे कि उनकी ये फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज होगी।

PunjabKesari


मीडिया के साथ बातचीत में मुकेश छाबड़ा ने बताया कि मेरे बर्थडे पर मेरी सुशांत से लंबी बातचीत हुई थी। उसने कहा था कि वह हमेशा मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामनाएं देता रहेगा, इसलिए उसने फोन किया था। मुझे उसके डिप्रेशन के बारे में जरा सा भी अंदाजा नहीं था। मुझे पता होना चाहिए था कि वो इतने तनाव और दर्द से गुजर रहा है।

PunjabKesari


मुकेश ने आगे कहा कि सुशांत ने दिल बेचारा के लिए स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही फिल्म के लिए हां बोल दिया था। यह फिल्म पॉपुलर 'नोवेल द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' पर आधारित है। सुशांत जानते थे कि उनकी 'दिल बेचारा' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है और वह इसे जानकर काफी खुश था। हमने फिल्म के मार्केटिंग प्लान के बारे में भी चर्चा की थी।

PunjabKesari

डायरेक्टर ने बताया कि सुशांत के सुसाइड करने की खबर मिलते ही में उनके घर की और भागा। मुझे और मेरे परिवार को उनके निधन की खबर पर विश्वास ही नहीं हुआ था। मैं अब तक उनकी मौत के लिए हैरान हूं। मुझे ये भी याद नहीं कि किसने मुझे कॉल करके सुशांत के निधन की जानकारी दी थी। उस वक्त मैं मम्मी को लेने एयरपोर्ट गया हुआ था और मुझे कार में पता चला।मैंने तुरंत मां को घर छोड़ा और सुशांत के घर पहुंचा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News