सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, ''मुझे पता था ऐसा होने वाला है...''

6/15/2020 9:46:36 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नेे महज 34 साल की उम्र  में दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने रविवार दोपहर अपने घर में सुसाइड कर लिया। अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और की दिग्गज एक्टरों समेत पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत सिंह राजपूतके निधन पर शोक जताया है लेकिन बॉलीवुड फिल्ममेकर मुकेश भट्ट ने चौंकाने वाला इशारा किया है।

PunjabKesari

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, मुकेश भट्ट ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है,-'मुझे एहसास हो रहा था कि ऐसा कुछ होने वाला है. उनसे मेरी बातचीत के दौरान, मुझे लगा कुछ गड़बड़ है. हम लोग सड़क 2 में एक साथ काम करने पर बात कर रहे थे।'
PunjabKesari

सुशांत  का निधन चौंकाने वाला है क्योंकि अभी पांच दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन ने आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने मलाड़ के अपने घर की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।इस पर सुशांत  ने शोक भी जताया था. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही दहल गई है।

PunjabKesari

सुसाइड न करने की राय देने वाले ने खुद उठाया ये कदम

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' थी, जिसमें सुसाइड से निपटने की बात कही गई थी, और जीवन में सकारात्मकता पर जोर दिया गया था। फिल्म में संदेश दिया गया था कि इस तरह के कदम नहीं उठाने चाहिए और खुद को प्रेरित रखना चाहिए। सुशांत का सुसाइड करना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News