ऋषि का हालचाल जानने न्यूयॉर्क पहुंचे मुकेश-नीता अंबानी, लौट आई चेहरे की चमक

5/19/2019 1:39:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। फिलहाल, ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं। हालांकि, पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें थोड़ा समय लगेगा। ऋषि के इलाज के दौरान कई स्टार्स उनका हालचाल जानने के लिए उनसे मिलने पहुंचे थे।

वहीं, अब इस लिस्ट में उद्योग पति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी का नाम भी जुड़ गया है। मुकेश और नीता ऋषि की सेहत का हालचाल जानने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे थे। हाल ही में अब नीतू ने इस खास मुलाकात की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में ऋषि पहले के मुक़ाबले काफी बेहतर दिख रहे हैं। उनके चेहरे की चमक लौट आई है और वज़न भी ठीक दिख रहा है। इस तस्वीरों में नीतू ऋषि, मुकेश और नीता अंबानी के साथ सेल्फी ले रही हैं और सभी बेहद खुश दिख रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में ऋषि की बहन रितु नंदा भी दिख रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नीतू ने लिखा-कुछ लोग आपको तसल्ली और मानसिक शांति देने के लिए आते हैं। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया मिस्टर और मिसेज अंबानी। 

बता दें कि न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि से मिलने के लिए कई सारे स्टार्स जा चुके हैं। जिनमें शाहरुख खान, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के नाम शामिल हैं।

इन सभी की तस्वीरों को नीतू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। ऋषि पिछले साल इलाज के लिए अमेरिका गए थे। उन्होंने इसकी सूचना ट्विटर के ज़रिए दी थी।

हालांकि, तब उन्होंने बीमारी का खुलासा नहीं किया था। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने उनकी सेहत में सुधार का संकेत दिया था कि वो जल्द वापिस मुंबई लौट सकते हैं। 

 

Neha