एक फ्रेम में तीन पीढ़ियां: चर्चा में हैं पापा आकाश और दादू संग पृथ्वी की तस्वीरें, गुलाबी कुर्ते में क्यूट दिखे अंबानी फैमिली के ''नन्हें राजकुमार''

6/6/2022 9:12:05 AM

मुंबई: देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकोन मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली यूं तो लाइमलाइट से दूर रहती है लेकिन इसके  मेंबर्स किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं।  हाल ही में अंबानी फैमिली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

दरअसल, 5 जून को अंबानी फैमिली ने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अपनी होने वाली छोटी बहू  राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी में रखी। इस सेरेमनी में पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ। अंबानी फैमिली के सबसे नए सदस्य व राज​कुमार पृथ्वी अंबानी भी इस सेरेमनी में पहुंचे।

तस्वीरों में पृथ्वी पापा आकाश और दादू अनिल अंबानी के साथ दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो पृथ्वी आकाश अंबानी डार्क पिंक कुर्ते में प्यारे लग रहे थे। वहीं  मुकेश अंबानी  मैरून-टोन्ड बंदगला सूट में खूब जचे।

वहीं आकाश ब्लू कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। पृथ्वी एक एक टक कैमरे को निहाते दिखे। एक फ्रेम में कैद इस तीन पीढ़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

गौरतबल है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च 2019 को श्लोका मेहता शादी रचाई थी। उस समय इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शादी के डेढ़ साल बाद यानी 10 दिसंबर 2020 को इस कपल के घर एक बेटे ने जन्म लिया, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है। 

Content Writer

Smita Sharma