होने वाली बहू राधिका मर्चेंट संग तिरुपति मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी, बिजनेमैन ने दान दिए 1.5 करोड़

9/17/2022 10:18:20 AM

मुंबई: दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी इन दिनों आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा कर रहे हैं। मुकेश अंबानी की इस आध्यात्मिक यात्रा में उनकी होने वाली बहू (अनंत अबानी की मंगेतर) भी हैं। हाल ही में वह आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

भगवान के दर्शन करने के बाद मुकेश अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मंदिर क्षेत्र में हाथियों को केला भी खिलाया और उनसे आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान राधिका पिंक कलर के सूट में नजर आईं। वहीं मुकेश धोती-कुर्ते में दिखाई दिए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं मुकेश अंबानी ने वेंकटेश्वर के प्राचीन पहाड़ी मंदिर में 1.5 करोड़ रुपए का चढ़ावा चढ़ाया। मंदिर में पूजा के बाद अंबानी ने टीटीडी के अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी ए वेंकट धर्म रेड्डी को 1.5 करोड़ रुपए का चेक सौंपा। 

PunjabKesari

इससे पहले  12 सितंबर 2022 को मुकेश अंबानी ने श्रीनाथजी मंदिर में माथा टेका था। इस दौरान उनके साथ उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी थीं। पहली फोटो में वह लाल कपड़ों में दिखाई दिए थे और दूसरी तस्वीर में मुकेश अंबानी सफेद शर्ट और काली पैंट पहने बैठे हुए थे। वहीं, राधिका पिंक कलर के सूट में दिखाई दी थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News