शादी के बाद और भी ग्लैमरस हो गई है मुकेश अंबानी की लाडली, पिंक लहंगे में दिखा रॉयल लुक

11/20/2019 11:40:56 AM

मुंबई: बिजनेस टाइकोन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी पीरामल अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। ईशा अपनी ड्रेसिंग सेंस से फैंस को हमेशा ही इंप्रेस करती हैं। वहीं शादी के बाद ईशा की ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव भी देखने को मिल रहा है।

इसी बीच ईशा की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, बीते दिनों ईशा अपने मायके एंटीलिया में हुई एक प्रीवेडिंग सेरेमनी में नजर आई थीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। इन तस्वीरों में ईशा अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स ईशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ईशा ने अपने लुक को चोकर नेकलेस और मैंचिंग कड़े से पूरा किया है। ईशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ईशा ने बीते साल दिसंबर में आनंद पीरामिल के साथ शादी रचाई थी। ईशा ने अपनी शादी में जहां अबु जानी संदीप खोसला का लहंगा पहना था, वहीं उन्होंने अपने रिसेप्शन में सब्यसाची के वेलवेट लहंगे में अपना एलीगेंट लुक दिखाया।

Smita Sharma