मुकेश अंबानी के बेटे की दुल्हन बनेगी यह लड़की, जानें नीरव मोदी से है क्या खास नाता

3/5/2018 4:40:26 PM

मुंबई: धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा। खबर है कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आकाश की दुल्हन हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका हैं। श्लोका पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं फिलहाल वह हीरे के कारोबार से जुड़े रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरैक्टर हैं।

 

PunjabKesari

कहा जा रहा है श्लोका की मां मोना पंजाब नेशनल बैंक के 12,717 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोपी नीरव मोदी की रिश्तेदार बताई जा रही हैं। दोनों परिवारों ने हालांकि इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार किया है लेकिन सूत्रों की मानें तो सगाई की घोषणा अगले कुछ हफ्तों में हो सकती है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक शादी दिसंबर में हो सकती है। आपको बता दें कि श्लोका ने 2004 से 2009 के बीच धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आकाश और श्लोका की मुलाकात स्कूल में ही हुई थी। 

 

PunjabKesari
बता दें कि 26 साल के आकाश मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े बेटे हैं। ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं जबकि अनंत इनसे छोटे हैं।फिलहाल आकाश रिलायंस ग्रुप के टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Related News