इस लड़के को था लड़की बनने का शौंक, करवाया सैक्स चेंज

10/19/2017 12:06:24 PM

मुंबई: दिल्ली में जन्में गौरव अरोड़ा MTV Splitsvilla के आठवें सीजन में नजर आए थे। बीते साल उन्होंने सैक्स चेंज सर्जरी कराई और अब वह टीवी पर अपनी नई पहचान गौरी अरोड़ा के साथ आने को तैयार हैं। 

बताया गया कि गौरव जब MTV Splitsvilla में नजर आए थे, तब लड़कियां उन्हें देखकर आहें भरती थीं। मॉडलिंग की दुनिया में वह काफी अच्छा काम कर रहे थे। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो कभी सैक्स चेंज कराएंगे।

मगर इस बारे में गौरव का कहना है कि उन्हें अपनी पूरी जिंदगी एक औरत जैसा महसूस होता रहा है। उनके लिए सेक्स चेंज कराने का फैसला लेना बहुत जरूरी था।

खबरों की मानें तो अब जब कई महीनों तक चली सर्जरी के बाद उनका सेक्स चेंज हो गया है, तो वो गौरव अरोड़ा से गौरी अरोड़ा बन गए हैं। इस नई पहचान के साथ जल्द ही फिर से वह टीवी पर नजर आने वाले हैं। उन्हें इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल सीजन-3 में प्रतिभागी के तौर पर शामिल किया गया है। इस शो को डब्बू रतनानी, मलाइका अरोड़ा खान और मिलिंद सोमन जज करेंगे।

इसके अलाव गौरव अपनी इस नई पहचान को काफी इंज्वॉय कर रहे हैं। वह इससे जुड़ी तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। उनका कहना है कि इस सच का सामना करने में उन्हें भी काफी वक्त लगा और इसमें उन्हें काफी हिम्मत जुटानी पड़ी।