सुशांत की मौत पर धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी बोली-'इंडस्ट्री में कोई किसी का दोस्त नहीं'

6/15/2020 10:02:49 AM

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नेे महज 34 साल की उम्र  में दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने रविवार दोपहर अपने घर में सुसाइड कर लिया। एक चमकता सितारा ऐसे कैसे खुदकुशी कर सकता है? जो दिमाग से इतना तेज रहा हो कि फिजिक्स में नेशनल ओलंपियाड जीत लिया हो वो डिप्रेशन का शिकार कैसे हो सकता है? हर शख्स की जुबान पर यही सवाल है लेकिन इसका जवाब तो सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत ही दे सकते थे।

PunjabKesari

कई लोग सुशांत की आत्महत्या को संदिग्ध मान रहे हैं। इसी बीच मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने सुशांत की मौत के लिए इंडस्ट्री को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

PunjabKesari

सुशांत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में मुख्य भूमिका निभाई थी। सपना, धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट रही हैं और उन्होंने भी इस फिल्म में अपना योगदान दिया था। सुशांत की मौत से सपना को गहरा सदमा लगा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s no secret Sushant was going through very tough times for the last few years. No one in the industry stood up for him nor did they lend a helping hand. To post about him today is the biggest display of how shallow the industry really is. No one here is your friend. RIP ✨

A post shared by 𝕭𝖚𝖒𝖇𝖆𝖎 𝕶𝖎 𝕽𝖆𝖓𝖎 (@sapnamotibhavnani) on Jun 14, 2020 at 4:57am PDT

 

उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा-'सुशांत पिछले कई सालों से बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। इंडस्ट्री में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और न ही मदद का हाथ बढ़ाया। आज सुशांत के लिए पोस्ट करना दिखाता है कि इंडस्ट्री कितनी सतही है। यहां कोई आपका दोस्त नहीं है।'  

PunjabKesari


बता दें कि देर रात सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई। रिपोर्ट में आत्महत्या की बात सामने आई है। वहीं, डॉक्टरों ने उनके ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां जांच की जाएगी कि उनके ऑर्गन्स में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News