मृणाल ठाकुर फिल्म जर्सी के ओरिजिनल लीड स्टार नानी से मिलकर हुईं उत्साहित

4/22/2022 3:04:19 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में विद्या के रूप में अपने सीमित लेकिन प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए मृणाल ठाकुर को पहले से ही प्रशंसा मिल रही है, लेकिन ओरिजिनल फिल्म के लीड स्टार के साथ एक आकस्मिक लेकिन बिल्कुल प्यारी मुलाकात हुई। तेलुगु सुपरस्टार नानी मृणाल से हैदराबाद में शूटिंग के दौरान मिलीं, जहां वह दुल्कर सलमान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

अभिनेत्री नम्रता से मंत्रमुग्ध थी और नानी ने मृणाल और शाहिद अभिनीत फिल्म के रीमेक के लिए अपनी उत्तेजना भी साझा की। फिल्म जो आज पूरे भारत में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह तेलुगु फिल्म की रीमेक है जिसमें नानी और श्रद्धा के प्रदर्शन ने मृणाल को रीमेक का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया। संयोग से ओरिजिनल फिल्म के 3 वर्षों बाद, और रीमेक दोनों एक ही समय पर रिलीज़ हुई जिसे गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्दर्शित किया हैं। 

मृणाल ने कहा, “नानी बहुत विनम्र और इतने प्यारे थे। यहां तक ​​कि उन्होंने मेरे साथ रीमेक देखने के लिए अपना उत्साह भी साझा किया और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं। जब मैंने ओरिजिनल फिल्म देखी, तो श्रद्धा और उनके प्रदर्शन ने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित किया। इसलिए मुझे खुशी है कि मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिली।"

Content Writer

Deepender Thakur