Cannes 2023: सीक्विन जैकेट..फुल नेटेड पैंट..हॉट बेब बन मृणाल ठाकुर ने किया डेब्यू, एक्ट्रेस के लुक पर फिदा फैंस

5/18/2023 11:55:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फ्रेंच रिवेरा में हो रहा दुनिया का सबसे बड़े कान फिल्म फेस्टिवल इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। इस इंटरनेशनल फेस्टिवल पर बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने पहली बार शिरकत की है और अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। शो के ओपनिंग डे में सारा अली खान, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला ने अपने लुक से लोगों का खूब दिल जीता था। वहीं, अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी कॉन्स में डेब्यू कर अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं।


मृणाल ठाकुर ने ब्लैक लेस पैंट सूट और सीक्विन जैकेट में कान में डेब्यू किया और यह तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 


इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए मृणाल ने कैप्शन में लिखा, 'मैं इतनी दूर केवल इतनी दूर आने के लिए नहीं आई हूं। कान्स फिल्म फेस्टिवल से नए अनुभव लेने के लिए तैयार हूं। इस ग्लैमरस छोटी यात्रा पर मेरे साथ जुड़ें।'

 

इन तस्वीरों में मृणाल ऑल ब्लैक लुक में बेहद हॉट लग रही हैं। फुल नेटेड पैंट उनके लुक को और भी सिजलिंग बना रही है। न्यूड मेकअप, लाइनर आइज, वेवी ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

कान में डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफी देखी जा सकती है। जैकेट ओपन कर मृणाल कैमरे के सामने एक से बढकर एक कातिल पोज दे रही हैं। 


एक्ट्रेस ने इसी लुक का एक वीडियो भी पोस्ट किया और लिखा, 'मुझे स्कूल में हमेशा दिन में सपने देखने के लिए सजा मिलती थी। वैसे अब मैं पूरे दिन उस सपने को जीती हूं।'  


काम की बात करें तो मृणाल ठाकुर को आखिरी बार आदित्य रॉय कपूर के साथ 'गुमराह' में देखा गया था। इसके अलावा उन्हें हिट फिल्म सीता रामम, सुपर 30, तूफ़ान, बाटला हाउस, लव सोनिया, घोस्ट स्टोरीज़ जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।  

 
 

Content Writer

suman prajapati