जब "महाभारत" के कृष्ण ने इस एक्ट्रैस को दिया धोखा, तो काटी कलाई

8/13/2017 4:11:42 PM

मुंबई: टीवी एक्टर मृणाल जैन एकता कपूर के शो 'कहानी हमारे महाभारत की' में कृष्ण का रोल निभा चुके हैं लेकिन यह बात कम ही लोग जानते है कि टीवी के इस कृष्ण की लव लाइफ बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल रही है। वह शादीशुदा होने के बावजूद एक एक्ट्रैस के साथ रिलेशन में रह चुके हैं।

दरअसल, एक्ट्रैस वर्षा भगवानी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। कहा जाता है कि वर्षा मृणाल के प्यार में इस कदर डूब चुकी थीं कि उनकी शादी के बाद भी उन्हें पाना चाहती थीं। 2016 में दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। इस दौरान वर्षा ने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी। 

एक इंटरव्यू में वर्षा ने अपनी और मृणाल की लव स्टोरी के बारे में खास बातें शेयर की थीं। उनका कहना था कि मृणाल ने उन्हें धोखे में रखा था।

का कहना है कि, "मैंने मृणाल को एक साल तक डेट किया। वह अपनी वाइफ को तलाक देने वाला था। मैं अब भी उससे बहुत प्यार करती हूं और कभी उसे भूल नहीं सकती।"

वर्षा के मुताबिक मृणाल के घरवालों ने उनकी शादी जबरदस्ती उनका पत्नी स्वीटी से करवाई थी। वर्षा ने इंटरव्यू में कहा था, "वह मुझे बेवकूफ बना रहा था। उसने मुझसे कहा था कि उसकी पत्नी के छोटे भाई की शादी होने वाली है।

इससे पहले वह उसे तलाक नहीं दे सकता। उसने यह भी कहा था कि स्वीटी के घर में पहले से ही एक बहन तलाक लेकर बैठी है। अगर वह स्वीटी को तलाक देगा तो उसके पूरे परिवार पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।"