10 साल छोटे Bf की दुल्हन बनने जा रही मृणाल देशराज की शादी की शुरू हुईं रस्में, कैमरे के सामने यूं फ्लॉन्ट की पिया के नाम की मेहंदी

6/16/2022 1:12:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'नागिन 3' और 'इश्कबाज' जैसे सीरियल्स और कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मृणाल देशराज ने दो दिन पहले ही अपनी इंगेजमेंट की जानकारी दी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं सगाई के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। मृणाल जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। उनके घर में रस्मों का आगाज हो चुका है। हाल ही में उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर देखी जा रही हैं।


अपने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें मृणाल देशराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''प्यार करामाती है,
प्यार मेहंदी है ️,
मेहंदी से शादी की शुरुआत.''


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मृणाल देशराज ने हाथों पर  कैमरे के सामने पिया के नाम की मेहंदी रचे हाथ फ्लॉन्ट कर रही हैं।

 

इस दौरान वह पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह उनके वेडिंग फंक्शन को देखने के लिए काफी उतावले हो रहे हैं।


बता दें, 43 साल की मृणाल देशराज काफी समय से 10 साल छोटे आशिम मथन को डेट कर रही हैं। आशिम मथन हैल्थ एंड वेलनेस इंडस्ट्री का एक जानामाना नाम है।

View this post on Instagram

A post shared by Mreenal Deshraj (@mreenaldeshraj)

कपल जल्द ही अपने प्यार को नया नाम देने जा रहा है। वैसे बता दें कि मृणाल देशराज अब तक 4 बार प्यार में धोखा खा चुकी है और अब आखिर में जाकर उन्हें सच्चा साथी मिला है।

 
 

Content Writer

suman prajapati